लाइव टीवी

पति आयुष्मान खुराना के ऑनस्क्रीन लव मेकिंग सीन देख ताहिरा को हो गई थी ये 'बीमारी', बताया कैसे पाया इसपर काबू

Updated Nov 05, 2020 | 10:30 IST

आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने हाल ही में बताया कि उन्हें ऑनस्क्रीन पति के लव मेकिंग सीन से परेशानी होती थी। ताहिरा ने बताया कि अब उन्होंने इसपर कंट्रोल किया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Tahira Kashyap with Ayushmann Khurrana
मुख्य बातें
  • ताहिरा कश्यप ने की पति व बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना के बारे में बात।
  • ताहिरा ने बताया कि उन्हें पहले उन्हें पति के लव मेकिंग सीन से परेशानी होती थी।
  • मालूम हो कि ताहिरा और आयुष्मान की शादी को 12 साल हो गए हैं।

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बेहतरीन कलाकारों में से एक हैं। आयुष्मान ने साल 2012 में फिल्म विक्की डोनर से डेब्यू किया था और पिछले आठ साल में वो कई चैलेंजिग रोल निभा चुके हैं। 

आयुष्मान की पत्नी ताहिरा कश्यप ने हाल ही में बताया कि पहले वो पति के लव मेकिंग सीन को लेकर कंफर्टेबल नहीं थीं, लेकिन समय के साथ उन्होंने यह स्वीकार कर लिया कि यह आयुष्मान की जॉब का हिस्सा है। हाल ही में उन्होंने पिंकविला को दिए इंटरव्यू में वो समय याद किया जब आयुष्मान महिलाओं से घिरे होते थे तो उन्हें कैसा लगता था। ताहिरा ने कहा, 'मुझे लगता है कि मैं बहुत आगे आ गई हूं और मैं किताब में भी इस बारे में बात कर चुकी हूं। मेरी मानसिक खुशी और हेल्त पर भी इसका प्रभाव पड़ा। मुझे आईबीएस हो गया था, जो कि इरिटेबल बॉवेल सिंड्रोम होता है। इसकी जड़ थी बहुत ज्यादा नाखुश रहना। मुझे लगता है कि आप जानते हैं कि यह ऐसी परिस्थितियां नहीं हैं जो आपको दुखी करती हैं बल्कि आपका तनाव और चिंता है जो एक स्थिति को व्यक्त करती है।' 

याद किया ये किस्सा

ताहिरा ने अपनी प्रेग्नेंसी के समय को याद करते हुए बताया कि वो उस समय 'व्हेल' जैसी हो गई थीं और उनके पति अपनी पहली फिल्म विक्की डोनर की शूटिंग कर रहे थे। ताहिरा ने कहा, 'मेरा 20 किलो तक वजन बढ़ गया था और हर महिला इससे गुजरती है। लेकिन मैं इस तरह सोचती रही कि मैं ऐसी दिखती हूं और मेरा पति ऑन स्क्रीन रोमांस कर रहा है।'

इनसिक्योर महसूस करती थीं ताहिरा

ताहिरा ना बताया कि वो इनसिक्योर महसूस करती थीं और इसपर बचकाने रिएक्शन देती थीं लेकिन उन्हें इसका अफसोस नहीं है। उन्होंने बताया कि आयुष्मान की फिल्म नौटंकी साला तक उन्हें इनसिक्योरिटी थी, जिसमें उन्होंने अपने करियर का सबसे लंबा किसिंग सीन दिया।

मालूम हो कि ताहिरा और आयुष्मान इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं और दोनों उस समय शादी की थी जब आयुष्मान ने बॉलीवुड में कदम नहीं रखा था। दोनों की शादी को 12 साल हो गए हैं और उनके दो बच्चे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।