लाइव टीवी

Poonam Pandey controversies: पति को अरेस्‍ट कराने से लेकर न्‍यूड हो जाने तक, ये हैं पूनम पांडे के बड़े विवाद

Updated Nov 05, 2020 | 11:46 IST

Poonam Pandey Controversies: हॉट एवं बोल्‍ड अंदाज वाली अदाकारा पूनम पांडे के ख‍िलाफ हाल ही में अश्‍लील वीडियो शूट करने पर FIR दर्ज हुई है। कुछ वक्‍त पहले उन्‍होंने अपने पति को अरेस्‍ट कराया था।

Loading ...
Poonam Pandey Controversies
मुख्य बातें
  • अक्‍सर व‍िवादों में रहती हैं हॉट अदाकारा पूनम पांडे
  • सोशल मीडिया पर सेक्‍सी वीड‍ियो-फोटो करती हैं शेयर
  • आईपीएल में केकेआर की जीत पर हो चुकी हैं न्‍यूड

Poonam Pandey Controversies: हॉट एवं बोल्‍ड अंदाज वाली अदाकारा पूनम पांडे के ख‍िलाफ हाल ही में अश्‍लील वीडियो शूट करने पर  FIR दर्ज हुई है। गोवा फॉरवर्ड पार्टी की महिला विंग ने पूनम पांडे के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई जिसमें उन पर गोवा के चपोली डैम पर अश्लील वीडियो शूट करने का आरोप लगाया है। इसी के साथ एक बार फ‍िर पूनम पांडे विवादों में आ गई हैं। हालांकि उन्‍हें इन विवादों से कोई फर्क नहीं पडता है और ऐसा लगता है कि वह विवादों में रहना पसंद करती हैं। तभी तो आए दिन कुछ ना कुछ विवादित करती रहती हैं। 

पति को कराया था अरेस्‍ट 

कुछ वक्‍त पहले पूनम पांडे अपनी शादी को लेकर चर्चा में आई थीं। शादी के तुरंत बाद उन्‍होंने पति सैम बॉम्‍बे के खिलाफ छेड़छाड़, मारपीट और धमकी देने का आरोप लगाया था। शिकायत के बाद गोवा पुल‍िस ने पूनम पांडे के पति को अरेस्‍ट कर लिया था। शादी के कुछ ही दिन बाद पति से हुए इस विवाद पर भी वह सुर्खियों में रही थीं। 

लॉकडाउन का किया था उल्‍लंघन 

कोरोना काल में लॉकडाउन नियमों का उल्‍लंघन करने पर पूनम पांडे को गिरफ्तार कर लिया गया था। मरीन ड्राइव थाना पुलिस ने उन्‍हें अरेस्ट किया था। पूनम पांडे के साथ पुलिस ने एक और शख्स को भी शिकंजे में लिया था। 

न्‍यूड होने का ऐलान 

पूनम पांडे 2011 में क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान चर्चा में आई थीं जब उन्होनें इंडिया टीम की जीत पर न्यूड होने का वादा कर दिया था। बीसीसीआई के मना करने और लोगों की नाराजगी के बाद उन्होनें यह नहीं किया था। 

लीक किया था बाथरूम वीडियो

पूनम पांडे अपना बाथरूम वीडियो लीक कर चर्चा में आई थीं। उन्‍होंने यूट्यूब पर बाथरूम सीक्रेट्स नाम का वीडियो र‍िलीज किया था जिसमें वह डांस कर रही थीं। यह वीडियो इतना बोल्‍ड था कि यूट्यूब ने ही इसे ब्‍लॉक कर दिया था। 

केकेआर की जीत पर हो गई थीं न्‍यूड

पूनम पांडे ने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी। बॉलीवुड में नशा फिल्म से उन्होनें डेब्यू किया था। करीब 5 फिल्में कर चुकी पूनम ने टीवी सीरियल में भी काम किया है। 2015 में उन्होनें टीवी शो किया था। इससे पहले साल 2012 में आईपीएल में केकेआर की जीत पर वह न्‍यूड हो गई थीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।