लाइव टीवी

TMKOC: कभी बैंक में चार हजार रुपए की नौकरी करते थे 'बाघा' तन्मय वकारिया, अब इतने करोड़ के हैं मालिक

Updated Jun 08, 2021 | 12:15 IST

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma Bagha: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के बाघा यानी तन्मय वकारिया अपने चलने के अंदाज से पिछले 10 साल से फैंस को गुदगुदा रहे हैं। जानिए तन्मय के बारे में दिलचस्प बातें....

Loading ...
Bagha
मुख्य बातें
  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा के बाघा पिछले 10 साल से दर्शकों को गुदगुदा रहे हैं।
  • बाघा से पहले भी इसी सीरियल में छोटे-मोटे रोल किए हैं।
  • तन्मय वकारिया ने करियर की शुरुआत गुजराती थिएटर से की थी।

मुंबई. तारक मेहता का उल्टा चश्मा का हर किरदार पिछले 13 साल से दर्शकों के दिलों में राज कर रहा है। इनमें से एक किरदार है बाघा। अपने भोलेपन और चलने के अंदाज से दर्शकों को गुदगुदाने वाले बाघा यानी तन्मय की जिंदगी बेहद संघर्षों से भरी हुई है। तन्मय कभी चार हजार रुपए की नौकरी किया करते थे। 

तन्मय वकारिया ने करियर की शुरुआत गुजराती थिएटर से की थी। तन्मय को एक्टिंग विरासत में मिली थी। उनके पिता खुद एक एक्टर हुआ करते थे और गुजराती नाटकों में काम किया था। 

तन्मय एक्टिंग में अपनी किस्मत आजमा रहे थे। इस दौरान उन्होंने बैंक में मार्केटिंग एक्जीक्यूटिव की नौकरी कर ली। यहां पर उन्हें चार हजार रुपए सैलेरी मिला करती थी। इससे वह घर खर्च चलाते थे। 

2010 में मिला तारक मेहता का उल्टा चश्मा
तन्मय को साल 2010 में तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बाघा का रोल मिला। हालांकि, बाघा से पहले उन्होंने इसी सीरियल  में चार अलग-अलग किरदार निभाए थे। इनमें टीचर, टैक्सी ड्राइवर  और ऑटो ड्राइवर तक शामिल है। 

तन्मय तारक मेहता का उल्टा चश्मा से पहले गुजराती फिल्म समय चक्र- टाइम स्लॉट में काम किया। ये फिल्म साल 2017 में रिलीज हुई थी। इसके अलावा उन्होंने फिल्म ढूंढते रह जाओगे में काम किया। 

इतनी है फीस 
तन्मय को तारक मेहता का उल्टा चश्मा में काम करने  के लिए हर एपिसोड 22 से 24 हजार रुपए फीस मिलती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक तन्मय तीन करोड़ से अधिक संपत्ति के मालिक हैं। 

शो की मौजूदा कहानी की बात करें तो कोरोना काल में चल रही ब्लैक मार्केटिंग के इर्द-गिर्द है। शो की शूटिंग गुजरात में चल रही है। हालांकि, इन एपिसोड में कुछ ही किरदार नजर आ रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।