लाइव टीवी

दिवाली पार्टी में Ranbir kapoor के भाई संग दिखीं Tara Sutaria, क्या वाकई है दोनों के बीच खास रिश्ता

Updated Oct 28, 2019 | 20:22 IST | Priyanka Singh

पिछले दिनों बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh bachchan) ने दिवाली पार्टी का आयोजन किया था। इस मौके पर बॉलीवुड के कई स्टार्स साथ नजर आए। इस पार्टी में एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) भी नजर आईं।

Loading ...
Tara sutaria and Aadar jain
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस तारा सुतारिया इन दिनों रणबीर कपूर के भाई संग लिंकअप की खबरों को लेकर चर्चा में हैं।
  • हाल ही में दोनों की खास तस्वीरें सामने आई है।
  • तारा जल्द सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नई फिल्म मरजावां में दिखाई देंगी।

फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस तारा सुतारिया इन दिनों चर्चा में है। एक्ट्रेस किसी फिल्म को लेकर नहीं बल्कि लिंकअप की खबरों को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। बता दें कि काफी समय से तारा सुतारिया और करीना कपूर के कजिन आदर जैन के डेटिंग की खबरें आ रही हैं। वहीं इसी बीच दोनों एक्टर एक बार फिर साथ नजर आए। बता दें कि तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

हाल ही में अमिताभ बच्चन ने दिवाली पार्टी का आयोजन किया गया था। इस पार्टी में बॉलीवुड के कई एक्टर्स साथ नजर आए थे। इस दौरान तारा सुतारिया और आदर जैन को भी एक साथ देखा गया। खास बात है कि इस दौरान दोनों ने एक साथ फोटोग्राफर्स को पोज भी दिए।

सामने आए वीडियो में तारा शिमरी मेटालिक साड़ी में दिखाई दीं। वीडियो में तारा बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। वहीं आदर जैन नेवी ब्लू और सफेद शेरवानी में नजर आए। इस दौरान दोनों एक दूसरे के साथ काफी सहज दिखाई दिए।

बता दें कि ये पहली बार नहीं जब आदर और तारा एक साथ नजर आए हो। इससे पहले तारा गणेश पूजा के लिए आदर जैन के घर पहुंची थी। इस दौरान उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। तस्वीर में आदर और तारा के अलावा अनन्या पांडे, आदर के भाई अरमान उनकी मंगेतर अनीसा मल्होत्रा, मम्मी रीमा जैन आदि लोग भी दिखाई दे रहे थे।

वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द फिल्म मरजावां में दिखाई देने वाली हैं। इस फिल्म में वो एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आएंगी। फिल्म का गाना और ट्रेलर लोगों को खूब पसंद आ रहा है। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, तारा सुतारिया के अलावा रितेश देशमुख मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म 15 नवंबर को रिलीज होने वाली है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।