लाइव टीवी

जब भारतीय जवानों को सुशांत सिंह राजपूत ने अपने हाथ से परोसा खाना, VIDEO जमकर हो रहा वायरल

Updated Jun 22, 2020 | 16:01 IST

Sushant Singh Rajput With Indian soldiers: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में सुशांत भारतीय जवानों को खाना परोसते हुए दिख रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
सुशांत सिंह राजपूत
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है
  • वीडियो में सुशांत भारतीय जवानों को खाना परोसते दिख रहे हैं
  • सुशांत भारतीय जवानों के साहस और समर्पण से बेहद प्रभावित थे

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक हफ्ता गुजर चुका है। उनके फैंस इस सदमे से उबर नहीं पाए हैं। सुशांत के निधन के बाद से ही लोग उनकी तमाम यादों को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। फैंस अफसोस जता रहे हैं कि आखिर सुशांत जैसा जिंदादिल एक्टर इतनी जल्दी क्यों दुनिया से चला गया। इस बीच सुशांत का भारतीय जवानों के साथ एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में सुशांत जवानों को खाना परोसते हुए नजर आ रहे हैं। सुशांत के एक फैन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह वीडियो शेयर किया है। फैन ने साथ ही कैप्शन लिखा, ' हमारा हीरो सुशांत सिंह राजपूत।'

वीडियों में दिख रहा है कि भारतीय जवान खाने की टेबल के पास बैठे हैं। वहीं, सुशांत खुद चलकर जवानों को खाना परोस रहे हैं। सुशांत के एक हाथ में परात है और वह उसमें से रोटी निकलाकर जवनों को परोस रहे हैं। बता दें कि वायरल वीडियो साल 2017 का है जब सुशांत ने मणिपुर के इम्फाल में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवानों के साथ वक्त बिताया था। जवानो के साहस और समर्पण से सुशांत बेहद प्रभावित थे। उन्होंने न सिर्फ जवानों के साथ काफी देर तक बातें की बल्कि राइफल ट्रेनिंग, लड़ाकू प्रशिक्षण, दौड़ और बाधा दौड़ जैसी ट्रेनिंग एक्टिविटी में हिस्सा लिया। 

गौरतलब है कि सुशांत ने 13 जून को मुंबई में बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाकर जान दे दी थी। उनका 15 जून को मुंबई ही में अंतिम संस्कार किया गया था। पुलिस ने बताया था कि सुशांत डिप्रेशन से गुजर रहे था। पुलिस को मौके से कोई सुसाइट नोट नहीं मिला था। हालांकि, पुलिस सुशांत की आत्महत्या मामले में लगातार जांच में जुटी है।  पुलिस पता लगाने की कोशिश में जुटी है कि आखिर किन परिस्थितियों के कारण 34 वर्षीय ने अपनी जान दी। पुलिस अब तक इस मामले में कुल 15 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।