लाइव टीवी

10 जनवरी 2021 की 7 बड़ी बॉलीवुड खबरें; ईशा देओल का इंस्टाग्राम हैक, NSE ने शेयर की एक्ट्रेस की बोल्ड तस्वीरें

Updated Jan 10, 2021 | 20:43 IST

10 January Bollywood News: 10 जनवरी को फिल्म जगत की हस्तियों से जुड़ी कई खबरें सामने आई हैं। एक नजर ऐसी ही कुछ बड़ी खबरों पर।

Loading ...
10 जनवरी बॉलीवुड की खबरें
मुख्य बातें
  • ईशा देओल का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक, एनएसई ने शेयर की मौनी रॉय की हॉट तस्वीरें
  • रविवार को बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन ने मनाया अपना जन्मदिन
  • एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म में नजर आएंगे ऋतिक रोशन

मुंबई: बॉलीवुड से रविवार को तमाम अलग-अलग तरह की सुर्खियां सामने आई हैं। फिल्म जगत में रोजाना कुछ ना कुछ होता रहता है लेकिन उनमें से कुछ खबरें इतनी रोचक होती हैं जिनकी सोशल मीडिया पर दिन भर चर्चा रहती है। आज हम आपको बॉलीवुड से आज की ऐसी ही कुछ खबरों से रूबरू कराने जा रहे हैं। एक नजर रविवार, 10 जनवरी को आई 7 बड़ी, अहम और दिलचस्प खबरों पर।

1. ऋतिक रोशन का जन्मदिन:
10 जनवरी को ऋतिक रोशन 47 साल के हो गए हैंl अभिनेता ने फिल्मों में कई प्रकार की भूमिकाएं निभाते हुए फिल्म जगत में 20 वर्ष से ज्यादा बिताए हैंl ऋतिक रोशन को ग्रीक गॉड भी कहा जाता हैl ऋतिक रोशन के अलावा भारत में यह टाइटल किसी को भी नहीं दिया गया हैl

ऋतिक रोशन अपने लुक के चलते कई पुरस्कार भी जीत चुके हैंl सुबह से ही अभिनेता को बधाई देने के लिए सोशल मीडिया मैसेज का तांता लगा रहा। अलग हो चुकी पत्नी सुजैन खान ने भी ऋतिक को उनके जन्मदिन पर बधाई दी।

2. ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म: 
ऋतिक रोशन ने अपने जन्मदिन के मौके पर फैंस को तोहफा देते हुए दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म की आधिकारिक घोषणा की है। दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की इस फिल्म का नाम 'फाइटर' होगा, जोकि एक एक्शन फिल्म होगी। इस फिल्म को वॉर फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट कर रहे हैं।

3. नेशनल स्टॉक एक्सचेंज ने शेयर की मौनी रॉय की ग्लैमरस तस्वीरें:
नेशनल स्टॉक एक्सचेंज ने ट्विटर पर आधिकारिक अकाउंट से एक्ट्रेस मौनी रॉय की ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करने की बड़ी गलती की। हालांकि बाद में इन फोटोज को डिलीट कर दिया गया और सभी से माफी भी मांगी गई हैl NSE के कर्मचारी की ओर से की गई हरकत को जमकर ट्रोल किया जा रहा हैl

नेशनल स्टॉक एक्सचेंज के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर अक्सर इकोनामी, इन्वेस्टमेंट और मार्केट से जुड़ी पोस्ट शेयर किए जाते हैंl हालांकि रविवार को उन्होंने मौनी रॉय की तस्वीरें शेयर कर दीl बाद में इसे इंसानी गलती बताते हुए माफी मांगी गईl

4. गब्बर अंदाज में सोनू सूद ने की फैन की मदद:
एक्टर सोनू सूद ने इस बार अपने एक ऐसे फैन की मदद की जिसका खुद का नाम भी 'सोनू' ही था। फैन ने अपनी समस्या बताते हुए कहा कि कोरोना काल में पढ़ाई ऑनलाइन हो रही है और उसके पास फोन ही नहीं है। इस वजह से ऑनलाइन क्लास नहीं हो पा रही हैं।

अभिनेता ने जवाब दिया लिखा- 'नाम सोनू ... और ऑनलाइन क्लास के लिए फ़ोन नहीं ? बहुत नाइंसाफ़ी है भाई। कल पहुंच जाएगा।'
 

5. टाइगर श्रॉफ ने शेयर किया 'कैसानोवा' का टीजर:
फिल्म अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने सोशल मीडिया पर अपनी आगामी सिंगल कैसानोवा का टीजर जारी कर दिया हैl टाइगर इसमें धमाकेदार डांस करते हुए नजर आ रहे हैंl साथ ही इस गाना गाने के साथ इस पर डांस भी किया हैl
 


6. जैस्मिन भसीन बिग बॉस से बाहर, फैंस ने की वापसी की मांग, सलमान के छल्के आंसू:

रियलिटी शो बिग बॉस से खबर सामने आई है कि वीकेंड का वार एपिसोड में जैस्मीन भसीन घर से बेघर हो गई हैं। प्रोमो वीडियो में सलमान खान इमोशनल होकर आंसू पोछते हुए नजर आ रहे हैं।

7. अब ईशा देओल का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक: अभिनेत्री हेमा मालिनी की बेटी एक्ट्रेस ईशा देओल का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक होने की खबर रविवार को उस समय सामने आई जब उन्होंने अपने फॉलोवर्स को उन्होंने इस बारे में सचेत किया कि वे अपने प्रोफाइल से मैसेज पर ध्यान ना दें। ईशा ने ट्विटर पर एक स्क्रीनशॉट शेयर कर बताया कि उन्हें एक 'कॉपीराइट का उल्लंघन' करने का मैसेज मिला था, जिसके बाद हैकिंग के चलते उनके इंस्टाग्राम अकाउंट की सुरक्षा खतरे में आ गई।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।