लाइव टीवी

Top Bollywood News: राजकुमार राव और पत्रलेखा ने की शादी तो अक्षय कुमार की पृथ्वीराज का टीजर रिलीज, पढ़ें बॉलीवुड की और भी खबरें

Updated Nov 15, 2021 | 22:48 IST

Top Bollywood News Today: 11 साल रिलेशनशिप में रहने के बाद आखिरकार राजकुमार राव और पत्रलेखा शादी के बंधन में बंध गए हैं। उन्‍होंने तस्‍वीरें शेयर की। वहीं अक्षय कुमार की मूवी पृथ्वीराज का टीजर रिलीज हो गया है। जानें बॉलीवुड की आज की दिनभर की बड़ी खबरें।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Bollywood news
मुख्य बातें
  • आमिर खान अपनी ड्रेसिंग के चलते हुए ट्रोल
  • राजकुमार राव ने गर्लफ्रेंड संग की शादी
  • सूर्यवंशी के किरदार पर उठे सवाल का रोहित ने दिया जवाब

Bollywood Trending News Today, 15 November 2021: बॉलीवुड के गलियारे में आज खुशनुमा महौल देखने को मिला। वेडिंग सीजन के इस दौर में हॉट कपल राजकुमार राव और पत्रलेखा शादी के बंधन में बंध गए हैं। वहीं अभिषेक बच्‍चन और ऐश्‍वर्या अपनी बेटी का बर्थडे मनाने मालदीव पहुंच गए हैं। अक्षय की नई मूवी पृथ्वीराज का भी टीजर रिलीज हो चुका है। आइए नजर डालते हैं बॉलीवुड की ऐसी ही अहम खबरों पर। 

राजकुमार राव संग पत्रलेखा ने लिए सात फेरे 
राजकुमार राव और पत्रलेखा शादी के बंधन में बंध गए हैं। बॉलीवुड कपल ने चंडीगढ़ में सात फेरे लिए। पत्रलेखा ने शादी के लिए सब्यसाची का डिजाइन किया सुर्ख लाल रंग का गोल्डन एम्ब्रायडरी वाला लहंगा चुना। वहीं राजकुमार ने क्रीम कलर की शेरवानी पहनी और इसपर उन्होंने लाल रंग का सेहरा चुना। दोनों दूल्हा-दुल्हन के लिबास में बेहद शानदार लग रहे हैं।

सूर्यवंशी में मुस्लिम किरदार को लेकर उठे सवाल 
सोशल मीडिया पर रोहित शेट्टी का एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है। वीडियो में रोहित शेट्टी से पूछा जा रहा है कि फिल्म सूर्यवंशी में मुस्लिम की गलत छवि दिखाई गई है। इस पर डायरेक्टर कह रहे हैं कि, 'अगर मैं आपसे सवाल पूछूं तो जयकांत शिकरे (सिंघम) एक हिंदू मराठी था। सिंघम के दूसरे हिस्से में एक हिंदू बाबा विलेन था। सिंबा में ध्रुवा रानाडे एक मराठी था। जब ये तीनों विलेन ही हिंदू थे तब समस्या क्यों नहीं थी?'

अक्षय कुमार की मूवी पृथ्वीराज  का फर्स्‍ट लुक आया सामने 
अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ रुपए के आंकड़े को छूने वाली है। वहीं, अब उनकी दूसरी फिल्म पृथ्वीराज का फर्स्ट लुक और टीजर भी रिलीज हो गया है। एक मिनट 22 सेकंड के टीजर (Prithviraj Teaser) की शुरुआत रणभूमि के सीन से होती है। हवा में तीर उड़ रहे हैं और इसके बीच पृथ्वीराज (Prithiviraj) के किरदार में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) दहाड़ लगा रहे हैं। टीजर में संजय दत्त, सोनू सूद का भी फर्स्ट लुक सामने आया है। वहीं, राजकुमार संयोगिता के किरदार में मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) की झलक दिखाई दी है।

लग्‍जरी रिसॉर्ट में मनेगा आराध्‍या बच्‍चन का जन्‍मदिन 
अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय अपनी बेटी आराध्या बच्चन का 10वां जन्मदिन मनाने के लिए मालदीव पहुंचे है। दंपति ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल में रिसॉर्ट की तस्‍वीरें पोस्‍ट की है। ये एक आलीशान रिसॉर्ट है जिसमें महज एक रात ठहरने के लिए लाखों रुपये खर्च करने होते हैं। इसमें रीफ वाटर पूल विला, सनसेट वाटर पूल विला, लैगून वाटर पूल विला और मल्टी-बेडरूम निवास समेत कई लग्‍जरी चीजें शामिल हैं। सबसे बड़े विला जिसमें लगभग 20 लोग रह सकते हैं, इसकी कीमत 10.33 लाख प्रति रात है।  

अजीबो गरीब पैंट पहनने पर आमिर हुए ट्रोल 
आमिर खान को रविवार रात उनकी पूर्व पत्नी रीना दत्ता के मुंबई स्थित घर के बाहर स्‍पॉट किया गया। वहां वह कैजुअल धोती पैंट और टी शर्ट में मिलने पहुंचे थे। उनका पैंट देखने में अजीब लग रहा था। ऐसे में लोगों ने उनके फैशन सेंस का मजाक बनाते हुए कहा, आमिर ने अपनी एक्‍स वाइफ की सलवार क्‍यों पहनी है। वहीं एक अन्‍य यूजर ने कमेंट में लिखा, ये लड़कियों का हैरम है क्‍या। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।