लाइव टीवी

Top Bollywood News: ट्रांसजेंडर के रोल में नजर आएंगे राजपाल यादव तो नहीं बदलेगा आलिया भट्ट के इस फिल्म का नाम 

Updated Feb 24, 2022 | 21:47 IST

Top Bollywood News Today, 24 February 2022: बॉलीवुड इंडस्ट्री से आज कई बड़ी खबरें सामने आई हैं जो लोगों का भरपूर मनोरंजन कर रही हैं। काजोल, अजय देवगन, प्रभास, पूजा हेगड़े, गीतांजलि मिश्रा, अक्षय कुमार और सैफ अली खान समेत आज कई बॉलीवुड सितारे सुर्खियों में रहे। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Top Bollywood News Today 24 February 2022
मुख्य बातें
  • काजोल ने किया खुलासा, क्यों अजय देवगन को पसंद नहीं अवॉर्ड फंक्शंस। 
  • सामने आया फिल्म राधे श्याम के गाने का टीजर। 
  • कुंडली भाग्य फेम एक्ट्रेस गीतांजलि आएंगी ओटीटी पर नजर। 

Trending Bollywood News Today, 24 February 2022: रोजाना की तरह आज भी बॉलीवुड इंडस्ट्री से कई बड़ी खबरें सामने आई हैं जो लोगों के लिए चर्चा का विषय बन गईं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक भी दिन ऐसा नहीं जाता है जब यहां से कोई बड़ी खबर सामने ना आई हो। आए दिन बॉलीवुड सितारे कुछ ना कुछ ऐसा करते रहते हैं जिसकी वजह से वह लोगों के लिए मनोरंजन का स्त्रोत बन जाते हैं। आज भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में दिन भर हलचल होती रही और कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की खबरें सामने आईं। काजोल, अजय देवगन, सैफ अली खान, अक्षय कुमार, प्रभास, पूजा हेगडे, राजपाल यादव और आलिया भट्ट समेत आज कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज सुर्खियों में रहे। यहां देखें आज की बड़ी बॉलीवुड खबरें। 

क्यों अवॉर्ड फंक्शंस में नहीं जाते हैं अजय देवगन

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारे हैं जो अवाॅर्ड फंक्शंस से दूर रहते हैं, इन्हीं में से एक अजय देवगन हैं। काजोल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी और अजय देवगन की एक तस्वीर साझा की है जिसके साथ अदाकारा ने यह खुलासा किया कि अजय देवगन क्यों अवॉर्ड फंक्शन में जाना पसंद नहीं करते हैं। अदाकारा ने लिखा कि 'दौड़ना, चलना, लंगड़ाना, किक करना, चिल्लाना 23 साल बाद हम यहां हैं। क्या हमें मेडल मिलना चाहिए या हमें प्यार भरी नजरों से देखना चाहिए? कुछ भी हो हम यह जानते हैं कि अवॉर्ड फंक्शंस को लेकर तुम क्या महसूस करते हो। मैं तुम्हारे सामने सर झुकाती हूं अभी। 

Also Read: Farhan Akhtar से Saif Ali Khan तक, इन सेलेब्स की दूसरी शादी में जमकर नाचे थे इनके बच्चे

रिलीज हुआ फिल्म राधे श्याम के गाने का टीजर

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार प्रभास और पूजा हेगड़े अपनी आगामी फिल्म राधे श्याम को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में इन दोनों की फिल्म के गाने 'जान है मेरी' का टीजर सामने आया है जिसे दर्शकों द्वारा बहुत अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। प्रभास और पूजा हेगड़े की यह फिल्म 11 मार्च को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

Also Read: मलाइका अरोड़ा का सेक्सी लुक देख फैन्स का चकराया सिर, बोले- 'दीदी का स्टाइल मास्क पहनो लेकिन पैंट नहीं...'

वेब सीरीज की ओर गीतांजलि मिश्रा ने किया रुख 

बॉलीवुड और टीवी के कई सितारे अब डिजिटल वर्ल्ड में कदम रख रहे हैं। ऐसे में जानी-मानी अदाकारा गीतांजलि मिश्रा भी अब ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर कदम रख चुकी हैं। कुंडली भाग्य और लूडो फेम गीतांजलि मिश्रा अब एक ओटीटी फिल्म में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म का फर्स्ट शेड्यूल फरीदाबाद में शूट हुआ है।‌ अदाकारा ने टाइम्स नाउ नवभारत से बात करते हुए यह बताया कि उनके किरदार में सारे शेड्स समेटे हुए हैं। 

रिलीज हुआ फिल्म बच्चन पांडे का पहला गाना मार खाएगा

अक्षय कुमार पिछले कुछ दिनों से अपनी फिल्म बच्चन पांडे को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे का पहला गाना मार खाएगा रिलीज हो गया है जिसमें अक्षय कुमार का जबर्दस्त ऐक्शन और डांस देखकर लोग दंग रह गए हैं। अक्षय कुमार के इस गाने को ग्रे शेड में शूट किया गया है। अक्षय कुमार की यह फिल्म गैंगस्टर की लाइफ पर आधारित है जो होली के मौके पर 18 मार्च को रिलीज होगी। 

ऐसा होगा फिल्म विक्रम वेधा में सैफ अली खान का लुक 

सैफ अली खान दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। साउथ की सुपरहिट फिल्म विक्रम वेधा के हिंदी रिमेक में सैफ अली खान नजर आएंगे। हाल ही में इस फिल्म से सैफ अली खान का पहला लुक सामने आया है जिसमें वह बेहद इंटेंस नजर आ रहे हैं। सैफ अली खान के पहले लुक में देखा जा सकता है कि उन्होंने पोलो टीशर्ट और जींस पहनी है। इसके साथ उन्होंने चश्मा भी लगाया है। सैफ अली खान का यह लुक बहुत प्रभावशाली नजर आ रहा है।

इस फिल्म में ट्रांसजेंडर का रोल निभाएंगे राजपाल यादव 

राजपाल यादव की आगामी फिल्म अर्ध का पहला लुक सामने आ गया है जिसमें राजपाल यादव और रुबीना दिलैक नजर आएंगे। इस फिल्म का पहला लुक सामने आया है जिसमें राजपाल यादव ट्रांसजेंडर का किरदार निभाएंगे। राजपाल यादव ने अपने फिल्मी करियर में आज तक कभी ट्रांसजेंडर का किरदार नहीं निभाया है। वह पहली बार इस अवतार में नजर आएंगे ‌ 

नहीं बदलेगा आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का नाम

रिलीज होने से पहले ही आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी कानूनी पचड़े में फंस गई है। हाल ही में सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई थी और पीठ ने इसके निर्माता संजय लीला भंसाली को फिल्म का नाम बदलने का सुझाव दिया था। लेकिन निर्माता ने यह कहा था कि अंतिम मौके पर नाम बदलना संभव नहीं है। जिसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने इस फिल्म की रिलीज को रोकने के लिए डाली गई याचिका को खारिज कर दिया। अब यह फिल्म अपने तय डेट यानी 25 फरवरी को रिलीज होगी और इस फिल्म का नाम भी नहीं बदला जाएगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।