लाइव टीवी

Varun Dhawan- Natasha Dalal Wedding Look: शादी में वरुण धवन- नताशा दलाल ने पहना मैचिंग आउटफिट, देखें ये Photos

Updated Jan 25, 2021 | 07:00 IST

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल संग शादी के बंधन में बंध गए हैं। शादी के बाद वरुण ने खुद अपनी तस्वीरें पोस्ट की। देखें कैसा था इस कपल का वेडिंग लुक।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Varun Dhawan with Wife Natasha Dalal
मुख्य बातें
  • 24 जनवरी को वरुण धवन ने नताशा दलाल संग की शादी।
  • शादी में मैचिंग आउटफिट में नजर आए वरुण धवन- नताशा दलाल।
  • देखें कैसा था दोनों का लुक और किसने किया डिजाइन।

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने 24 जनवरी को अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल संग शादी कर ली। दोनों ने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में अलीबाग में शादी की। वरुण ने खुद सोशल मीडिया पर अपनी और नताशा की शादी की तस्वीरें शेयर कीं, जो तेजी से सोशल मीडिया पर छा गईं। 

वरुण ने कैरी किया ये लुक

अपनी जिंदगी के इस खास दिन पर दोनों ने मैचिंग कपड़े पहने जिसमें वो काफी अच्छे लग रहे थे। अगर वरुण की बात करें तो वो इस दौरान उन्होंने गोल्ड फ्लोरल वर्क वाली ऑफ व्हाइट शेरवानी पहनी। इसके साथ एक्टर ने ब्लू दुपट्टा और मोजरी पहनी। जानकारी के मुताबिक वरुण का वेडिंग लुक डिजाइनर कुणाल रावल ने तैयार किया था।

ऐसा थी नताशा दलाल का वेडिंग लुक

वहीं दूसरी तरफ वरुण की दुल्हनिया नताशा दलाल की बात करें, जो कि फैशन डिजाइनर हैं, तो जानकारी के मुताबिक उन्होंने इस खास दिन के लिए खुद अपना लहंगा डिजाइन किया था। अपने वेडिंग डे पर नताशा ने गोल्ड बीडेड वर्क वाला ऑफ व्हाइट लहंगा पहना। इस सीक्विन पैटर्न वाले लहंगे में नताशा ने डीप वी-नेकलाइन 3/4 स्लीव्स वाला ब्लाउज और जरी दुपट्टा कैरी किया। इस लुक के साथ नताशा ने डायमंड ज्वैलरी पहनी, जो उनके लुक को और खूबसूरत बना रही थी। उन्होंने नेकलेस, सफेद चूड़ा, सिल्वर कलीरे, मांग टीका और मैचिंग ईयररिंग्स पहने। नताशा के हेयरस्टाइल की बात करें तो उन्होंने अपने आधे बालों को बांधकर रखा। वहीं इस लुक के साथ उन्होंने लाइट मेकअप करते हुए स्मोकी आईज और रोज पिंक लिप कलर चुना। 

ये मेहमान हुए शामिल

कोरोना वायरस के चलते वरुण की शादी में कम लोगों को न्योता दिया गया था। इसमें आलिया भट्ट, अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नांडिस समेत कई सेलेब्स शामिल थे। वहीं वरुण की शामिल में शामिल होने वाले मेहमानों में करण जौहर, मनीष मल्होत्रा, जोया मोरानी, कुणाल कोहली और शशांक खेतान समेत कई और लोग भी शामिल हैं। 

अंकल अनिल धवन ने किया कंफर्म

मालूम हो कि इस शादी को लेकर वरुण धवन या उनके पेरेंट्स ने कुछ नहीं कहा था लेकिन उनके अंकल अनिल धवन ने यह पुष्टि की थी कि भतीजे एक्टर वरुण धवन 24 जनवरी को नताशा दलाल संग शादी कर रहे हैं। 

लंबे समय से दोस्त हैं दोनों

मालूम हो कि वरुण और नताशा स्कूल के समय से दोस्त हैं। दोनों एक- दूसरे को तब से जानते हैं जब वो छठी क्लास में पढ़ते थे हालांकि 11वीं या 12वीं क्लास तक दोनों दोस्त ही थे और बाद में वरुण ने नताशा को प्रपोज किया था। वरुण ने बताया था कि नताशा ने उन्हें 3-4 बार रिजेक्ट किया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।