लाइव टीवी

Varun Dhawan Video: वरुण ने WWE महिला चैंपियन को सिखाए बॉलीवुड मूव्ज, स्ट्रीट डांसर 3डी के गाने पर किया डांस

Updated Nov 15, 2019 | 22:08 IST |

Varun Dhawan and Charlotte Flair video: WWE महिला चैंपियन शार्लेट फ्लेयर को वरुण धवन ने अपनी अपकमिंग फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी पर बॉलीवुड डांस सिखाया। इसका वीडियो वायरल हो रहा है।

Loading ...
Varun Dhawan and Charlotte Flair video: वरुण धवन ने शार्लेट को सिखाया बॉलीवुड डांस
मुख्य बातें
  • वरुण धवन ने शार्लेट फ्लेयर को सिखाया बॉलीवुड डांस
  • फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी के गाने पर किया थिरकाए कदम
  • स्ट्रीट डांसर 3डी 24 जनवरी को रिलीज होने वाली है

ये तो सब जानते हैं कि बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन को WWE कितना पसंद है। 'द रॉक' ड्वेन जॉनसन के लिए तो वे कई बार अपनी दीवानगी दिखा चुके हैं। एक साल पहले दिल्ली में हुए WWE लाइव को देखने के लिए भी वे यहां पहुंचे थे। हाल ही में वरुण WWE महिला चैंपियन शार्लेट फ्लेयर (Charolette Flair) से मिले। दोनों की कुछ फोटोज भी इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। वहीं एक वीडियो भी सामने आया है और खास बात ये है कि इस वीडियो में वरुण, शार्लेट को बॉलीवुड डांस सीखा रहे हैं।

शार्लेट ने अपने ट्विटर पर वरुण के साथ एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वरुण उन्हें अपनी फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी के गाने पर बॉलीवुड डांस की ट्रेनिंग दे रहे हैं। यहां वरुण पीले ट्रेक सूट में हैं, वहीं शार्लेट ब्लैक क्रॉट टॉप और बॉटम्स में दिख रही हैं। इस वीडियो के साथ शार्लेट ने लिखा कि सालसा नहीं कुछ बॉलीवुड डांस मूव्ज सीख रही हूं। वरुण धवन मुझे बॉलीवुड के लिए तैयार करने के लिए शुक्रिया।

वरुण ने भी शार्लेट के इस वीडियो का रिप्लाई करते हुए कहा कि आपसे मिलकर बहुत खुशी हुई शार्लेट। आप सच में एक क्वीन हैं। शर्लोट अभी से स्ट्रीट डांसर के गाने पर डांस कर रही हैं। बता दें कि शुक्रवार को दोपहर में वरुण और शार्लेट मुंबई के एक जिम में हैंगआउट कर रहे थे। उन्होंने मीडिया के लिए पोज भी दिए।

वहीं फिल्म की अगर बात करें तो स्ट्रीट डांसर 3डी में वरुण एक बार फिर श्रद्धा कपूर के साथ रोमांस करते हुए दिखेंगे। इनके अलावा फिल्म में प्रभु देवा और नोरा फतेही भी अहम किरदार निभाएंगे।

इस फिल्म के डायरेक्टर रेमो डिसूजा है। वे पहले फिल्म एबीसीडी 2 में भी वरुण और श्रद्धा के साथ काम कर चुके हैं। ये फिल्म 24 जनवरी 2020 को रिलीज होगी। इसकी सीधी टक्कर कंगना रनौत की पंगा से होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।