लाइव टीवी

साउथ के कबीर सिंह ने बाथटब में लेटकर कराया फोटोशूट, फीमेल फैंस ने किए ऐसे कमेंट्स

Updated Mar 20, 2020 | 10:31 IST

साल 2017 में रिलीज हुई तेलुगु फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' से पॉपुलर हुए अभिनेता विजय देवरकोंडा ने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर बाथटब में लेटे हुए फोटो शेयर कर दिया। 

Loading ...
Vijay Deverakonda

साल 2017 में रिलीज हुई तेलुगु फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' से पॉपुलर हुए अभिनेता विजय देवरकोंडा को हाल ही में 'मोस्ट डिजायरेबल मैन 2019' के खिताब से नवाजा गया है। इस खिताब को मिलने की खुशी में शायद विजय देवरकोंडा बाथटब में लेटकर फोटोशूट करा गए। विजय ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर पहले वह फोटो की जिसमें वह पानी में भीगते हुए 'मोस्ट डिजायरेबल मैन 2019' के खिताब की जानकारी दे रहे हैं और उसके तुरंत बाद उन्‍होंने बाथटब में लेटे हुए फोटो शेयर कर दिया। 

लाल रंग का सूट पहने विजय बाथटब के पानी में लेटे हुए हैं। इस तस्‍वीर में वह काफी रिलेक्‍स मूड में नजर आ रहे हैं। इस 24 घंटे में इस तस्‍वीर को 11 लाख 55 हजार से ज्‍यादा यूजर्स ने लाइक किया है। 

बता दें कि विजय देवरकोंडा साउथ में जबरदस्‍त फैन फॉलोइंग रखते हैं, वहीं हिंदी सिनेमा में भी उनकी दीवानगी कम नहीं है। फ‍िल्‍म अर्जुन रेड्डी के बाद से तो वह कई देशो में पहचाने जाने लगे हैं। विजय को साउथ का कबीर स‍िंह भी कह सकते हैं। हिंदी फ‍िल्‍म कबीर सिंह उन्‍हीं की फ‍िल्‍म अर्जुन रेड्डी का हिंदी रीमेक है। इस फ‍िल्‍म में शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी लीड रोल में थे। विजय को 'अर्जुन रेड्डी', 'गीत गोविंदम', 'टैक्सीवाला' जैसी सुपरहिट फिल्मों के लिए पहचाना जाता है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।