लाइव टीवी

[PHOTOS] समुद्र में मछलियों के बीच Kajal Aggarwal का हनीमून रूम, शेयर की आलीशान होटल की तस्वीरें

Updated Nov 12, 2020 | 15:20 IST

Kajal Aggarwal honeymoon Pics: 30 अक्टूबर को गौतम किचलू से शादी करने वाली काजल अग्रवाल फिलहाल मालदीव में अपने पति के साथ हनीमून की छुट्टियां बिता रही हैं। यहां आप दोनों की कुछ रोमांटिक तस्वीरें देख सकते हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
पति गौतम किचलू के साथ काजल अग्रवाल के हनीमून की तस्वीरें
मुख्य बातें
  • पति गौतम किचलू के साथ काजल अग्रवाल मना रहीं हनीमून
  • एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर कीं आलीशान होटल के कमरे की तस्वीरें
  • पानी के नीचे मछलियों के बीच रोमांटिक अंदाज में आईं नजर

मुंबई: फैंस के साथ अपनी शादी की तस्वीरें शेयर करने के बाद काजल अग्रवाल अपने हनीमून की शानदार तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। काजल और उनके पति गौतम किचलू फिलहाल मालदीव में छुट्टियों का मजा ले रहे हैं। सुबह दोनों ने कुछ बेहद खूबसूरत फोटोज साझा की हैं।

अभिनेत्री की ओर से इंस्टाग्राम पर शेयर की गई ताजा तस्वीरों में एक खास होटल के कमरे की झलक देखने को मिल रही है जो समुद्र के पानी के नीचे कांच से बना हुआ है। फोटोज में नवविवाहित कपल को मछलियों से घिरा हुआ देखा जा सकता है।

इन फोटोज में जहां गौतम कैजुअल शर्ट और डेनिम पहने नजर आ सकते हैं, वहीं काजल नूडल स्ट्रैप वाले बैकलेस मेटैलिक गाउन में जलपरी से कम नहीं लग रही हैं।

काजल अग्रवाल और गौतम किचलू की ताजा हनीमून तस्वीरें (Kajal Agarwal and Gautam Kitchlu honeymoon photos):

30 अक्टूबर को हुई थी शादी: बता दें कि काजल और गौतम ने 30 अक्टूबर को शादी की थी। परिवार और कुछ करीबी दोस्तों की उपस्थिति में मुंबई में दोनों की शादी का समारोह संपन्न हुआ। इस दौरान काजल हल्दी और मेहंदी सेरेमनी से शादी तक अलग अलग तरह की फोटोज शेयर करके फैंस को अपडेट करती रहीं।

अपनी शादी के सभी समारोहों के दौरान काजल बेहद सुंदर पोशाकों में नजर आईं। उनकी शादी की ड्रेस को बनाने के लिए लगभग 20 लोगों को एक महीने का समय लगा था। शादी की पोशाक के अलावा, काजल के हेडबैंड मांग टिक्का ने लोगों का ध्यान खींचा। उसका पहनावा निश्चित रूप से दुल्हनों को प्रेरित करने वाला था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।