लाइव टीवी

किसी चलते फिरते आलीशान घर जैसी है Salman Khan की वैनिटी वैन, ये शानदार [PHOTOS] हैं गवाह

Updated Sep 11, 2020 | 11:37 IST

Salman Khan luxury Vanity Van Photo: किसी चलते फिरते शानदार मिनी अपार्टमेंट की तरह लगने वाली सलमान खान की वैनिटी वैन सभी जरूरी सुविधाएं मौजूद हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
सलमान खान की वैनिटी वैन
मुख्य बातें
  • किसी चलते फिरते लग्जरी घर जैसी है सलमान खान की वैनिटी वैन
  • डबल बेड और बड़े टीवी सहित तमाम तरह की सुविधाएं हैं मौजूद
  • तस्वीरों के साथ एक नजर दबंग अभिनेता की वैनिटी वैन पर

मुंबई: सलमान खान भारतीय फिल्म जगत के सबसे बड़े सितारों में से एक हैं। वह कई दशकों से लोगों के पसंदीदा अभिनेता हैं और 50 साल की उम्र में भी अपने फैंस के दिलों पर राज करते हैं। हर ईद पर, उनके प्रशंसक बेसब्री से उनकी फिल्म की रिलीज को लेकर उत्सुक रहते हैं, अक्सर पहला शो भी हाउसफुल ही होता है। खैर शोहरत के शिखर पर मौजूद सलमान खान जाहिर तौर पर बेहद शानदार जिंदगी जीते हैं।

गैलेक्सी अपार्टमेंट में उनका सुंदर घर है, पनवेल में उनका शानदार फार्महाउस है जहां से लॉकडाउन में उन्होंने कई तस्वीरें शेयर कीं। इसके अलावा सलमान के पास एक और लग्जरी चीज है जो उनके आलीशान जीवन का सबूत है। आइए तस्वीरों के साथ एक नजर डालते हैं दबंग अभिनेता की वैनिटी वैन पर।

एक स्टार की वैनिटी वैन उनके घर से दूर एक छोटे घर जैसी ही होती है और बॉलीवुड स्टार सलमान खान की वैनिटी वैन बॉलीवुड की सबसे शानदार वैन में से एक है।

उनकी वैनिटी वैन में एक नज़र में आपको पहिए पर चलने वाले एक असाधारण मिनी-अपार्टमेंट में होने का एहसास देगी।

बेज और सफेद रंग में सलमान की वैनिटी वैन में हर जरूरी चीज मौजूद होती है। सोफा सेट, विशाल टीवी, वॉशरूम से लेकर एक डबल बेड तक सबकुछ। दबंग अभिनेता की वैनिटी वैन के सबसे अच्छे हिस्से में से एक किनारों पर लगी खूबसूरत पेंटिंग हैं।

सलमान खान की एक बड़ी तस्वीर उनके वैनिटी वैन के लिविंग रूम में लगी हुई है। ड्रेसिंग टेबल पर बहुत बड़ा आईना लगा हुआ है।

वैनिटी वैन के अलावा, सलमान के पास बड़ी संख्या में लग्जरी कारें और प्रॉपर्टीज मौजूद हैं। एक लोकप्रिय अभिनेता के अलावा सलमान एक सफल फिल्म निर्माता भी है और कई बार गाने में भी हाथ आजमा चुके हैं। फिलहाल सुपरस्टार बिग बॉस-14 और राधे-योर मोस्ट वांटेड भाई फिल्म की शूटिंग की तैयारी कर रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।