लाइव टीवी

जॉन अब्राहम का खुलासा- करियर के शुरुआत में दी गई नाम बदलने की सलाह, तीनों खान थे इसकी वजह

Updated Sep 03, 2022 | 09:46 IST

बॉलीवुड में कई ऐसे सितारें हैं जिनके असली नाम कुछ और हैं जबकि स्क्रीन नेम कुछ और। कई सेलेब्स ने डायरेक्टर-प्रोड्यूसर के कहने पर अपने नाम बदले। अब जॉन अब्राहम ने खुलासा किया है कि करियर के शुरुआत में उन्हें नाम बदलने की सलाह दी गई थी।

Loading ...
John Abraham

बॉलीवुड में कई ऐसे सितारें हैं जिनके असली नाम कुछ और हैं जबकि स्क्रीन नेम कुछ और। ऐसे एक्टर्स की लंबी फेहरिस्त है जिन्हें आज उनके स्क्रीन नेम से जाना जाता है। कई सेलेब्स ने डायरेक्टर-प्रोड्यूसर के कहने पर अपने नाम बदले तो कई ने उसी नाम के किसी एक्टर के पहले से जमे होने की वजह से। अब जॉन अब्राहम ने खुलासा किया है कि करियर के शुरुआत में उन्हें नाम बदलने की सलाह दी गई थी।  उन्होंने कहा कि लोगों द्वारा उन्हें ऐसा करने के लिए दबाव डालने के बावजूद वह कभी भी अपना नाम बदलना नहीं चाहते थे।

जॉन अब्राहम ने सिमी गरेवाल के शो में बताया कि बचपन में वह काफी इनसिक्योरिटी का सामना कर चुके हैं। वह हमेशा लंबे और अच्छे दिखने के लिए प्रार्थना करते थे। वह हमेशा अपने मुंहासों के बारे में चिंतित रहते थे। वहीं करियर के शुरुआती दिनों में उन्हें नाम बदलने की सलाह मिली। 

Also Read: इतने करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं जॉन अब्राहम, कार और बाइक्स का कलेक्शन भी है शानदार

जॉन अब्राहम ने बताया कि जिस्म से पहले एतबार फिल्म के निर्माता ने उनसे पूछा कि तुम्हारा कोई दूसरा नाम है। जॉन ने जवाब दिया- हां, जॉन एक ऐसे आदमी की तरह लगता है जिसके घर में पिज्जा और बर्गर हैं और जो यहां फिट नहीं हो सकता। ये एक अंग्रेज की तरह है। मेरा एक ईरानी नाम है फरहान। बहुत सारे लोगों ने कहा, आप फरहान को फिल्मों में क्यों नहीं इस्तेमाल करते? निर्माता ने कहा कि खान अच्छा कर रहे हैं। सलमान, आमिर, शाहरुख और एक फरहान भी हो सकता है। 

मुझे मेरे नाम पर गर्व है

सिमी ने कहा कि आपका नाम फरहान खान तो वह बोले नहीं फरहान ईरानी। मेरी मां का मायके का नाम ईरानी है। परन्तु मैंने बपतिस्मा लिया है और मेरा नाम यूहन्ना है। मुझे मेरे नाम पर काफी गर्व है। इसलिए मैंने अपना नाम नहीं बदला। जॉन ने ये भी बताया कि एक बाहरी व्यक्ति के रूप में बॉलीवुड में उन्हें कठिनाइयों का सामना करने को मिला। मुझे एहसास हुआ कि मुझे दूसरों की तरह भूमिकाएं नहीं मिलेंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।