लाइव टीवी

जब Kareena Kapoor ने दी थी सारा अली खान को सलाह, Sushant Singh Rajput को न करें डेट

Updated Jun 19, 2020 | 00:11 IST

Sushant Singh Rajput के निधन के बाद सेलेब्स के कई पुराने इंटरव्यू वायरल हो रहे हैं। अब करीना का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सारा को सुशांत से जुड़ी एक खास सलाह दे रही हैं....

Loading ...
Sushant Singh Rajput, Sara Ali Khan, Kareena Kapoor
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद फैंस कई सेलेब्स पर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं।
  • करीना कपूर का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है।
  • करीना कपूर इस वीडियो में सारा अली खान को सुशांत सिंह के साथ डेट न करने की सलाह दे रही हैं।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्स और स्टारकिड्स निशाने पर है। सोशल मीडिया पर कई यूजर्स सोनम कपूर, आलिया भट्ट के पुराने वीडियो वायरल कर रहे हैं। अब करीना कपूर का एक वीडियो सामने आया है। इसमें वह सारा अली खान को सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ी एक सलाह दे रही हैं। 

करीना कपूर का ये वीडियो एक टॉक शो का है। इसमें करीना की बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोड़ा उनसे पूछ रही हैं कि वह सारा अली खान को डेटिंग से जुड़ी क्या सलाह देती हैं? इस पर करीना कपूर ने कहा था- 'अपने पहले हीरो को डेट मत करो।'  

आपको बता दें कि सारा अली खान ने साल 2018 में फिल्म केदारनाथ से डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके हीरो सुशांत सिंह राजपूत थे। करीना के कहा था कि वह सारा की एक अच्छी दोस्त होने के नाते उन्हें ये सलाह दे रही हैं। 

सारा अली खान ने किया था पोस्ट 
सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद सारा अली खान ने उन्हें याद करते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था। सारा ने केदारनाथ फिल्म के सेट की फोटो शेयर की थी। इसमें सुशांत और सारा जोर-जोर से हंसते हुए नजर आ रहे हैं। 

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में सैफ अली खान ने बताया कि- 'सारा काफी दुखी और शॉक्ड हैं। सारा सुशांत से काफी इंप्रेस थीं, उसने बताया था कि वह काफी ज्यादा बुद्धिमान था। मुझे नहीं पता कि सारा सुशांत के बारे में बात करना चाहती हैं या नहीं।'

पुलिस कर रही है पूछताछ 
सुशांत की आत्महत्या के बाद पुलिस उनके करीबियों से लगातार पूछताछ कर रही है। पुलिस ने गुरुवार को उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से 10 घंटे से भी ज्यादा पूछताछ की। इसके अलावा पुलिस ने उनकी मैनेजर और पीआर का भी बयान दर्ज कराया है। 

 

पुलिस अब प्रोडक्शन हाउस को भी समन भेजने वाली है, जिसके साथ वह काम करने वाले थे। आपको बता दें कि सुशांत की अस्थियों को आज पटना स्थित गंगा नदी में विसर्जित कर दिया गया है। अब उनका श्राद्धकर्म बिहार के पूर्णिया जिले स्थित उनके पैतृक घर में होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।