लाइव टीवी

'डॉन' के एक गाने को देखने के लिए रोज थियेटर जाती थीं सरोज खान, अमिताभ बच्चन को कहे थे ये शब्द

Updated Jul 03, 2020 | 15:04 IST

Amitabh Bachchan post On Saroj Khan: दुबई में रहते हुए सरोज खान रोज अमिताभ बच्चन की फिल्म डॉन का एक गाना देखने थियेटर जाती थीं। बॉलीवुड एक्टर ने खुद बताया ये किस्सा।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Amitabh Bachchan with Saroj Khan
मुख्य बातें
  • सरोज खान को याद कर अमिताभ बच्चन ने शेयर किया पुराना किस्सा
  • बिग बी की फिल्म डॉन का एक गाना देखने रोज थियेटर जाती थीं सरोज खान
  • अमिताभ बच्चन ने खुद बताया सरोज खान से जुड़ा ये किस्सा

मनोरंजन जगत की जानी मानी कोरियोग्राफर सरोज खान का शुक्रवार (3 जुलाई) को कार्डियक अरेस्ट के चलते निधन हो गया। कुछ दिन पहले सांस लेने में परेशानी के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां आज 72 साल की उम्र में उनका निधन हो गया।

अमिताभ बच्चन ने बताया 42 साल पुराना किस्सा

सरोज खान के निधन के बाद बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक में शोक है और तमाम सेलेब्स पोस्ट कर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। इस बीच बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर सरोज खान संग फोटो पोस्ट कर एक पुराना किस्सा शेयर किया, जो करीब 42 साल पुराना है और अमिताभ बच्चन की फिल्म डॉन से जुड़ा है।

'डॉन' का गाना देखने थियेटर जाती थीं सरोज खान

अमिताभ बच्चन ने बताया कि कई साल पहले एक बार उनकी मुलाकात सरोज खान से हुई तो उन्होंने बिग बी को उनका बेस्ट कॉम्पलिमेंट दिया। जब अमिताभ बच्चन की फिल्म डॉन रिलीज हुई तब सरोज खान अपनी शादी के बाद दुबई में रह रही थीं और जब फिल्म (साल 1978) रिलीज हुी तब उन्होंने अमिताभ को बताया था कि वो रोज थियेटर जाती हैं। सरोज खान ने अमिताभ को कहा था, 'मैंने ये फिल्म देखी। इसके बाद मैं थियेटर जाया करती थी और तुम्हारा गाना 'खाईके पान' देखकर वापस आ जाती थी.. मैं रोज ऐसा करती थी...मैं वहां मौजूद शख्स को बोलती थी कि मुझे केवल गाना देखने के लिए अंदर जाने दे और गाना देखकर मैं लौट जाती थी। मुझे तुम्हारा डांस इतना ज्यादा पसंद आया था।' 

बॉलीवुड को दिए बेहतरीन गाने

सरोज खान ने बॉलीवुड के लगभग हर बड़े एक्टर को डांस सिखाया और इसी के चलते वो पहचानी जाती थीं। उन्होंने बॉलीवुड को कई बेहतरीन गाने दिए। सरोज खान ने बॉलीवुड में अपने 40 साल के करियर में करीब 2 हजार गानों को कोरियोग्राफ किया और बेस्ट कोरियोग्राफी के लिए तीन नेशनल अवॉर्ड भी अपने नाम किए।

    Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।