लाइव टीवी

जब फैन ने कहा फिल्म देखने का वक्त नहीं, तब सुशांत सिंह राजपूत ने दिया था ये दिल छू लेने वाला जवाब

Updated Jun 16, 2020 | 17:48 IST

Sushant Singh Rajput Fan Interaction: सुशांत सिंह राजपूत की मौत से उनके फैन को बड़ा झटका लगा है। फैन सोशल मीडिया पर सुशांत की यादों को शेयर कर रहे हैं।

Loading ...
सुशांत सिंह राजपूत
मुख्य बातें
  • एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगाकर जान दे दी
  • उनकी मौत से फिल्म जगत और उनके फैन सदमे में हैं
  • उन्होंने 'काइ पो चे' फिल्म से बॉलावीडु में कदम रखा था

सुशांत सिंह राजपूत की असामयिक मौत ने सभी को झकझोर कर रख दिया है। फिल्म जगत से लेकर उनके फैंस तक सुशांत के निधन से हैरान है। लोग यकीन नहीं कर पा रहे कि एक प्रतिभाशाली और जिंदादिल एक्टर अचानक दुनिया को छोड़कर चला गया। सुशांत के फैंस उनसे जुड़ी तमाम यादें शेयर कर रहे हैं। ऐसे ही एक फैन ने उस पल का जिक्र किया है जब सुशांत ने दिल छू लेने वाला जवाब दिया था। 

दरअसल, सुशांत अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फैंस से बातचीत करते थे। उन्होंने एक फैन से अपनी फिल्म देखने का आग्रह किया था। अंशुल नाम के ट्विटर यूजर ने एक स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, 'मैं आपका जवाब कभी नहीं भूलूंगा'। 'सोनचिड़िया' की रिलीज पर अंशुल के एग्जाम सिर पर थे और उनके पास फिल्म देखने का वक्त नहीं था। अंशुल ने लिखा था कि भाई यार 12वीं क्लास के बोर्ड एग्जाम हैं। इसपर सुशांत ने कमेंट किया था, 'अरे एक पिक्चर में कुछ नहीं जाएगा। देख ले यार।' 

इसके अलावा, एक और फैन ने भी इसी तरह का वाकया शेयर किया। फैन ने कहा था कि फिल्म में आपका किरदार मर जाता है इसलिए वह फिल्म नहीं देखेगा। इसपर सुशांत ने लिखा था, 'अरे लेकिन अगर आप इसे नहीं देखेंगे तो मुझे बॉलीवुड से बाहर कर दिया जाएगा। मेरा कोई गॉडफादर नहीं है। मेरे लिए आप ही सबकुछ हो। इसे देखें अगर आप चाहते हैं कि मैं बॉलीवुड में रहूं। ढेर सारा प्यार।' गौरतलब है कि सुशांत ने रविवार को मुंबई में बांद्रा स्थित अपने घर में आत्महत्या कर ली थी। उनका शव पंखे से लटका मिला था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।