लाइव टीवी

Yaara Trailer: चार अपराधी दोस्तों की कहानी है 'यारा', देखें विद्युत जामवाल की फिल्म का ट्रेलर

Updated Jul 13, 2020 | 20:59 IST

Tigmanshu Dhulia's Yaara movie trailer: 'यारा' में विद्युत जामवाल, अमित साध, विजय वर्मा और केनी डी जैसे एक्टर अहम रोल में हैं। इनके अलावा 'यारा' में श्रुति हासन भी हैं।

Loading ...
यारा ट्रेलर
मुख्य बातें
  • 'यारा' फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है
  • फिल्म चार अपराधी दोस्तों पर आधारित है
  • 'यारा' 30 जुलाई को ओटीटी पर रिलीज होगी

डायरेक्टर तिग्मांशु धूलिया की नई फिल्म 'यारा' का ट्रेलर सोमवार को रिलीज हो गया। 'यारा' एक क्राइम ड्रामा है जो चार अपराधियों के बीच मजबूत दोस्ती के इर्द-गिर्द घूमती है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे चार दोस्त बड़े होकर अपराध में भागीदार बनते हैं। फिल्म में चार दोस्तों का रोल विद्युत जामवाल, अमित साध, विजय वर्मा और केनी डी ने निभाया है। साथ ही श्रुति हासन भी अहम रोल प्ले कर रही हैं। 'यारा' 30 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। यह साल 2011 में आई फ्रेंच फीचर फिल्म 'ए गैंग स्टोरी' का रीमेक है।

ट्रेलर में दिख रहा है कि चार अपराधी फागुन, मितवा, रिजवान और बहादुर की काफी पक्के दोस्त हैं। वे चौकड़ी गैंग का हिस्सा हैं। चारों की ख्वाहिश है कि उन्हें अपराध के अलावा दोस्ती के लिए भी जाना जाए। हालांकि, चारों की दोस्ती को मुश्किल दौर से गुजरना पड़ता है। क्या चारों समय की परीक्षा में सफल हो पाएंगे और अपनी दोस्ती को हमेशा सलामत रख पाएंगे। ऐसे कई सवालों का जवाब दर्शकों को फिल्म देखने के बाद ही मालूम चल पाएगा।
 

विद्युत जामवाल ने 'यारा' के बारे में कहा था कि चौकड़ी गैंग आपको एक ऐसे सफर पर ले जाएगा जिसे आप भुला नहीं पाएंगे। एक्टर अमित साध ने कहा था कि 'यारा' ऐसे दोस्तों के इर्द-गिर्द घूमती है, जिन्होंने एक-दूसरे को नहीं चुना बल्कि किस्मत ने उन्हें एक-दूसरे के लिए चुना है। गौरतलब है कि विद्युत जामवाल की पिछली रिलीज फिल्म 'कमांडो 3' थी। वहीं अमित साध आखिरी बार वेब सीरीज 'ब्रीद: इनटू द शैडो' में दिखाई दिए। इनके अलावा विजय वर्मा ने फिल्म 'गली बॉय' में रणवीर सिंह के दोस्त की भूमिका निभाकर अपनी छाप छोड़ी थी। साथ ही वह वेब सीरीज 'शी' में भी नजर आए थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।