लाइव टीवी

Amrita Arora Birthday:बेस्ट फ्रेंड के पति से अमृता अरोड़ा ने की थी शादी, इस क्रिकेटर के साथ भी था अफेयर

Updated Jan 31, 2020 | 08:08 IST |

Amrita Arora Birthday:गर्लफ्रेंड, आवारा पागल दीवाना जैसी फिल्मों की एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा 31 दिसंबर को बर्थडे मना रही हैं। अमृता ने अपनी बेस्ट फ्रेंड के दोस्त के साथ शादी की थी। जानिए अमृता की लाइफ के Facts...

Loading ...
1/ 5

मलाइका अरोड़ा की बहन और बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा 31 जनवरी को अपना बर्थडे मना रही हैं। अमृता अरोड़ा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2007 में फिल्म आवारा पागल दीवाना से की थी। हालांकि, उनका करियर ज्यादा नहीं चला। 

2/ 5

अमृता ने साल 2004 में फिल्म गर्लफ्रेंड से सनसनी मचा दी थी। इस फिल्म में उन्होंने एक लेस्बियन लड़की का किरदार निभाया था। इस फिल्म में अमृता अरोड़ा के साथ ईशा कोपिकर थीं। दोनों ने काफी बोल्ड सीन दिए थे।   
 

3/ 5

साल 2007 में अमृता फिल्म राख में आखिरी बार नजर आई थीं। इसके बाद उन्होंने साल 2009 में शकील लदाक से शादी रचा ली थी। शकील लदाक अमृता के बेस्टफ्रेंड निशा राना के पति थे। अमृता से शादी करने के लिए शकील ने अपनी पहली वाइफ से तलाक ले लिया ता।  
 

5/ 5

अमृता अरोड़ा के दो बच्चे हैं। उनका नाम अजान और रयान है। अमृता अरोड़ा का बर्थडे पार्टी काफी विवादों में रही थीं। इस पार्टी का केक काफी अश्लील था। आपको बता दें कि अमृता अरोड़ा, करिश्मा कपूर, करीना और मलाइका अरोड़ा काफी अच्छे दोस्त हैं। 

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।