लाइव टीवी

Dia Mirza Honeymoon Pics: मालदीव में हनीमून मना रहीं दिया मिर्जा, बिकिनी पहन फैंस को द‍िखाई हॉटनेस

Updated Mar 27, 2021 | 18:02 IST |

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा दोबारा शादी के बंधन में बंध गई हैं। एक्ट्रेस दीया ने आज (15 फरवरी) बिजनेसमैन वैभव रेखी के साथ सात फेरे लिए...

Loading ...
1/ 5

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा 15 फरवरी को शादी के बंधन में बंध गई हैं। एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने बिजनेसमैन वैभव रेखी के साथ सात फेरे लिए थे। कपल की वेडिंग तस्वीरें सामने कई दिन तक सोशल मीडिया पर छाई रही थीं। दीया ने रेड कलर की गोल्डन बॉर्डर वाली साड़ी पहनी थी। वहीं वैभव रेखी वाइट कलर के कुर्ता पायजामा में नजर आए थे।

2/ 5

उनके पति वैभव रेखी मुंबई एक वित्तीय निवेशक और पिरामल फंड मैनेजमेंट प्राइवेट लिमिटेड के संस्थापक हैं। दीया की तरह ही वैभव की भी ये दूसरी शादी है। उनकी पहली शादी योगा इंस्ट्रक्टर सुनैना सिंह के साथ हुई थी। वैभव और सुनैना रेखी की एक बेटी भी है। अब शादी के एक महीने बाद दोनों सितारे अपने हनीमून पर हैं और इस मूमेंट को स्‍पेशल बनाने के लिए दोनों ने मालदीप जैसी खूबसूरत जगह का चुनाव किया।

3/ 5

समंदर के नीले पानी के बीच ये दोनों सितारे खास पलों को एन्‍जॉय कर रहे हैं और एक दूसरे के साथ आनंद के पल बिता रहे हैं। तस्‍वीरों में दिया मिर्जा काफी कूल दिख रही हैं और बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

5/ 5

दीया ने अप्रैल 2014 में अपने बॉयफ्रेंड और बिजनेस पार्टनर साहिल सांघा से सगाई की थी। इसके बाद 18 अक्टूबर 2014 दिल्ली के छतरपुर स्थित साहिल सांघा से शादी की थी। लेकिन शादी के करीब पांच साल बाद अगस्त 2019 में दोनों अलग हो गए।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।