लाइव टीवी

Love Aaj Kal में सारा अली खान नहीं इस एक्ट्रेस की हो रही चर्चा, पर्दे पर कार्तिक आर्यन के साथ करेंगी रोमांस

Updated Jan 17, 2020 | 21:40 IST |

Sara Ali Khan Film: सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की फिल्म लव आज कल का ट्रेलर रिलीज हो गया है। बता दें कि इस फिल्म में कार्तिक सारा के अलावा एक और एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते दिखाई देंगे।

Loading ...
1/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

इम्तियाज अली की फिल्म लव आज कल का ट्रेलर रिलीज होने के बाद हर तरफ सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की हॉट केमिस्ट्री की चर्चा हो रही है। फिल्म का ट्रेलर लोगों को खूब पसंद आ रहा है। बता दें कि फिल्म में कार्तिक सारा के अलावा एक और एक्ट्रेस संग रोमांस करते नजर आ रहे हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस आरुषि शर्मा की। इस फिल्म में आरुषि शर्मा और कार्तिक आर्यन की टिपिकल लव स्टोरी दिखाई गई है।


 
2/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

माना जा रहा है कि लव आज कल से आरुषि ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है। बता दें कि लव आज कल से पहले वो दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर की फिल्म तमाशा में नजर आ चुकी हैं। 

3/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

इस फिल्म में उन्होंने एक टीचर की भूमिका निभाई थी। बात करें लव आज कल की तो इसमें आरुषि के किरदार का नाम लीना है। जो कार्तिक आर्यन के साथ स्कूल में पढ़ाई करती हैं।

5/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

साल 2009 में आई फिल्म लव आज कल में सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में दिखाई दिए। इसके अलावा Giselli Monteiro भी मुख्य भूमिका में नजर आईं थी।

6/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

फिल्म को दर्शकों ने भरपूर प्यार दिया था। साल 2009 में आई फिल्म लव आज कल में Giselli Monteiro और सैफ अली खान के बीच (1990) की लव स्टोरी को दिखाया गया था। वहीं दीपिका और सैफ के बीच मॉर्डन ऐरा की लव स्टोरी दिखाई गई थी।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।