लाइव टीवी

Madhuri Dixit Birthday: जब संजय दत्त ने किया था माधुरी दीक्षित को कॉल, आवाज सुनते ही पटक दिया था फोन

Updated May 15, 2020 | 07:23 IST |

Madhuri Dixit Birthday: माधुरी दीक्षिता आज यानी 15 मई को अपना बर्थडे मना रही हैं। माधुरी दीक्षित और संजय दत्त का अफेयर ने एक वक्त में काफी सुर्खियां बटोरी थी। जानिए दोनों की लव स्टोरी का किस्सा...

Loading ...
1/ 6

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित आज अपना 53वां बर्थडे मना रही हैं। पिछले 36 साल से फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव माधुरी दीक्षित ने अपने करियर की शुरुआत साल 1984 में आई फिल्म अबोध से की थी।  

2/ 6

माधुरी दीक्षित का जब भी जिक्र होता है तो संजय दत्त के साथ उनके अफेयर का भी जिक्र होता है। 90 के दशक में माधुरी और संजय दत्त के अफेयर ने काफी सुर्खियां बंटोरी थीं। हालांकि, उस वक्त संजय दत्त ऋचा शर्मा से शादी कर चुके थे। 
 

3/ 6

 1991 में आई फिल्म 'साजन' शूटिंग के दौरान संजय और माधुरी दीक्षित की नजदीकियां बढ़ी थी। इसके बाद दोनों ने फिल्म खलनायक में साथ नजर आए थे। हालांकि, साल 1993 में मुंबई ब्लास्ट के मामले में संजय दत्त को जेल हो गई थी। इसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया।    

5/ 6

किताब के मुताबिक संजय दत्त माधुरी दीक्षित ने जैसे ही संजय दत्त की आवाज सुनी तो उन्होंने फोन पटक दिया। वहीं, जेल जाने से पहले संजय दत्त ने एक इंटरव्यू में कहा था कि- 'अफेयर की खबरों से मुझे तो फर्क नहीं पड़ता है। हालांकि, माधुरी को काफी नुकसान हो रहा है।

6/ 6

 माधुरी दीक्षित ने साल 1999 में अमेरिका स्थित डॉक्टर श्रीराम माधव नेने से शादी की थी। संजय दत्त और माधुरी दीक्षित आखिरी बार साल 2019 में फिल्म कलंक में साथ नजर आए थे। फिल्म के सेट में माधुरी संजय दत्त के बच्चों से भी मिली थीं। 
 

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।