लाइव टीवी

Nysa Devgn Pictures: पिता अजय देवगन की लाडली हैं न्यासा देवगन, देखें- दोनों की ये फोटोज

Updated Nov 16, 2019 | 20:22 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

किसी भी पिता की तरह एक्टर अजय देवगन भी अपनी बेटी न्यासा देवगन से बेहद प्यार करते हैं। दोनों की कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं जो दोनों के प्यार को बयां करने के लिए काफी हैं।

Loading ...
1/ 7
तस्वीर साभार: Instagram

न्यासा देवगन उन स्टार किड्स में से हैं जो अक्सर चर्चा में रहते हैं। न्यासा अपने पिता और एक्टर अजय देवगन की लाडली हैं और दोनों के बीच काफी स्ट्रॉन्ग बॉन्ड हैं। अजय अक्सर न्यासा के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते हैं।

2/ 7
तस्वीर साभार: Instagram

अजय अपनी बेटी के लिए अपने प्यार को बयां करने का कोई मौका नहीं छोड़ते और अक्सर उनकी फोटोज शेयर करते हैं।

3/ 7
तस्वीर साभार: Instagram

न्यासा 16 साल की ही हैं लेकिन कई बार सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जाता है। जिसे लेकर अज्य अपनी नाराजगी जाहिर कर चुके हैं। 

5/ 7
तस्वीर साभार: Instagram

अजय ने कहा था कि इस तरह की ट्रोलिंग से न सिर्फ न्यासा बल्कि पूरी फैमिली प्रभावित होती है। न्यासा अभी छोटी हैं और मुझे लगता है कि कभी-कभी लोग गरिमा भूल जाते हैं और बकवास करते हैं। न्यासा ने लॉन्ग ड्रेस के अंदर शॉर्ट्स पहने थे। लॉन्ग ड्रेस होने की वजह से वो दिखाई नहीं दिए और लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। 

6/ 7
तस्वीर साभार: Instagram

दरअसल न्यासा एयरपोर्ट पर हुडी पहने हुए स्पॉट हुई थीं। उनका हुडी लंबा था जिसके कारण उनकी शॉर्ट्स नजर नहीं आ रही थी और इसी को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ये कहकर ट्रोल करना शुरू कर दिया था कि क्या उन्होंने हुड के नीचे कुछ नहीं पहना है। जिससे अजय नाराज हो गए थे।

7/ 7
तस्वीर साभार: Instagram

अजय अपनी बेटी की तारीफ करना भी नहीं भूलते। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि न्यासा बहुत ही समझदार हैं और वो बहुत सोचती हैं। न्यासा चीजों को बेहतर तरीके से एनालाइज करती हैं।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।