लाइव टीवी

[Wedding Album]: फेरों से लेकर निकाह तक, इस तरह शादी के बंधन में बंधे पूजा बत्रा और नवाब शाह

Updated Jul 18, 2019 | 18:08 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

पूजा और नवाब शाह आर्य समाज मंदिर में शादी के बंधन में बंधे हैं। इसके बाद दोनों ने निकाह भी किया। फेरे से लेकर जयमाला तक वेडिंग फोटोज में  ये कपल बेहद शानदार लग रहा है। देखें दोनों की शादी की वेडिंग एलबम...

Loading ...
1/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

पूजा बत्रा और नवाब शाह ने अचानक शादी कर सभी को चौंका दिया था। ये कपल पिछले कई साल से रिलेशनशिप में है। पूजा और नवाब शाह आर्य समाज मंदिर में शादी के बंधन में बंधे हैं। इसके बाद दोनों ने निकाह भी किया। अब इस शादी की कुछ नई फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आई है। 
 

2/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

आर्य समाज में हुई शादी में पूजा बत्रा ग्रीन कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने पिंक कलर का दुपट्टा पहना हुई है। वहीं, नवाब शाह बीज कलर के कुर्ता-पयजामा में बिल्कुल पंजाबी मुंडे लग रहे हैं। नवाब ने ब्लैक कलर की पगड़ी भी पहनी हुई है।   

3/ 6

फेरे से लेकर जयमाला तक वेडिंग फोटोज में  ये कपल बेहद शानदार लग रहा है।  पिंक कलर का फुल स्लीव्स ब्लाउज पहने देखा जा सकता है। 

5/ 6

पूजा और नवाब की मुलाकात इसी साल फरवरी में हुई थी। दोनों की ये मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। 
 

6/ 6

पूजा बत्रा की यह दूसरी शादी है। इससे पहले उन्होंने साल 2002 में उन्होंने लॉस एंजेलिस के ऑर्थोपेडिक सर्जन सोनू आहलूवालिया से शादी की थी लेकिन जल्द ही यह रिश्ता खत्म हो गया और शादी के करीब 9 साल बाद साल 2011 में दोनों अलग हो गए।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।