लाइव टीवी

Ramya Krishnan B'day: 24 साल बड़े विनोद खन्‍ना और अनिल कपूर संग इंटीमेट हो चुकी हैं बाहुबली की 'शिवगामी देवी'

Updated Sep 15, 2020 | 14:18 IST |

Ramya Krishnan birthday: ब्‍लॉकबस्‍टर फि‍ल्‍म बाहुबली में राजमाता शि‍वगामी देवी का कि‍रदार नि‍भाने वाली राम्‍या कृष्णन का आज (15 सितंबर) जन्‍मदिन है। राम्‍या को स‍िनेमा के हॉट अदाकारा के रूप में जाना जाता है।

Loading ...
1/ 6

ब्‍लॉकबस्‍टर फि‍ल्‍म बाहुबली में राजमाता शि‍वगामी देवी का कि‍रदार नि‍भाने वाली राम्‍या कृष्णन का आज (15 सितंबर) जन्‍मदिन है। राम्‍या को स‍िनेमा के हॉट अदाकारा के रूप में जाना जाता है।

2/ 6

दक्षि‍ण भारतीय अदाकारा राम्या कृष्णन अन‍िल कपूर जैसे स‍ितारे के साथ इंटीमेट हो चुकी हैं। बाहुबली में जिस संजीदगी से उन्‍होंने किरदार न‍िभाया, उसके बाद उनकी हॉट तस्‍वीरों पर यकीन नहीं होता है। 15 सितंबर 1970 को चेन्‍नई में पैदा हुईं राम्‍या अब हिंदी सिनेमा में एक्टिव नहीं हैं। 

3/ 6

राम्या ने 13 साल की उम्र में तमिल फिल्म 'Vellai Manasu' से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट डेब्यू किया था। वो अब तक 200 से भी ज्यादा तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम फिल्मों में काम कर चुकीं हैं। राम्‍या तमिल, तेलुगू सहित हिंदी भाषा की 50 से अध‍िक फ‍िल्‍मों में काम कर चुकी हैं। चार फ‍िल्‍मफेयर अवॉर्ड अपने नाम कर चुकीं राम्‍या 1998 में आई फिल्म बड़े मियां-छोटे मियां में अमिताभ बच्‍चन के अपोजिट नजर आई थीं और उनकी जोड़ी को खूब पसंद किया था।

5/ 6

1995 में आई फिल्म त्रिमूर्ति में राम्या ने अन‍िल कपूर संग बारिश में भीगते हुए हॉट सीन किया था। इस फ‍िल्‍म में उन्‍हें वैंप का रोल ऑफर किया गया था जिसकी शूटिंग उन्‍होंने पूरी तरह रच कर की थी। बता दें कि अनिल कपूर उम्र में राम्‍या से 14 साल बड़े हैं। यह सीन फिल्म से हटा दिया गया था और फ‍िल्‍म में उनका नाम भी नहीं आया। बावजूद इसके इस सीन की तस्‍वीरें वायरल हो गई थीं।

6/ 6

बॉलीवुड अभिनेता विनोद खन्‍ना के साथ राम्‍या की केमिस्ट्री को स्‍क्रीन पर खूब पसंद किया गया था। 1993 में आई फ‍िल्‍म परंपरा में राम्‍या विनोद खन्‍ना के अपोजिट थीं। इस फ‍िल्‍म के गाने Tu Sawan Mein Pyar Piya में राम्‍या ने विनोद खन्‍ना के साथ बोल्‍डनेस की सारी हदें पार कर दी थीं। इस गाने में राम्‍या ने विनोद खन्‍ना के साथ किस‍िंग सीन भी दिया था जिसके बाद उनकी दीवानगी दर्शकों में बढ़ गई थी। व‍िनोद खन्‍ना  उम्र में राम्‍या से 24 साल बड़े थे, लेकिन फ‍िल्‍म की जरूरत के लिए राम्‍या ने किस‍िंग सीन को बेहतरीन तरीके से निभाया था। 

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।