लाइव टीवी

16 साल की जेनेलिया को दिल दे बैठे थे रितेश देशमुख, पहली मुलाकात में किया था इग्नोर

Updated Dec 17, 2019 | 10:24 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Ritesh Deshmukh Birthday: रितेश देशमुख 17 दिसंबर को अपना बर्थडे मना रहे हैं। रितेश ने अपनी गर्लफ्रेंड जेनेलिया डिसूजा से साल 2012 में शादी की थी। जानिए इस कपल की लव स्टोरी...

Loading ...
1/ 6

हाउसफुल 4, मरजावां के एक्टर रितेश देशमुख 17 दिसंबर को अपना बर्थडे मना रहे हैं। रितेश महाराष्ट्र के पूर्व सीएम विलास राव देशमुख के बेटे हैं। रितेश ने अपने करियर की शुरुआत साल 2003 में आई फिल्म तुझे मेरी कसम से की थी। इस फिल्म में रितेश के अपोजिट जेनेलिया डिसूजा थीं। 

2/ 6

 रितेश देशमुख और जेनेलिया डीसूजा बी टाउन के सबसे क्यूट कपल में से एक हैं। दोनों ने एक ही फिल्म से डेब्यू किया। अपनी पहली फिल्म की शूटिंग के दौरान ही प्यार हो गया था। जेनिलिया उस वक्त केवल 16 साल की थीं। 

3/ 6

रितेश और जेनलिया की पहली मुलाकात हैदराबाद एयरपोर्ट में हुई थी। हालांकि, पहली मुलाकात में जेनेलिया ने रितेश को इग्नोर किया था। उन्हें लगा कि रितेश भी अपने पिता की तरह एक राजनेता हैं। हालांकि, रितेश ने पहली बार जेनेलिया से हाथ मिलाया। 

5/ 6

 रितेश और जेनेलिया ने इसके बाद 11 साल तक डेट किया। उन्होंने फिल्म मस्ती में भी साथ काम किया था। रितेश के करियर ने इसके बाद रफ्तार पकड़ी। इसके बाद उन्होंने हाउसफुल, मालामाल वीकली जैसी फिल्में की।  

6/ 6

रितेश देशमुख और जेनलिया डिसूजा ने साल 2012 में शादी की थी। इस कपल के दो बेटे हैं। बड़ा बेटा रियान का जन्म का 25 नवंबर 2014 को हुआ। वहीं 1 जून 2016 को दूसरे बेटे राहिल का जन्म हुआ। वर्कफ्रंट की बात करें तो रितेश फिल्म बागी 3 में नजर आएंगे।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।