लाइव टीवी

[PHOTOS] इंटरनेट पर Sara Ali Khan की क्यूटनेस के चर्चे, चुलबुली Throwback तस्वीरों से जीत रहीं फैंस का दिल

Updated Jul 12, 2020 | 12:12 IST |

Sara Ali Khan cute childhood Pictures: बीते काफी समय से सारा अली खान लगातार बचपन में ली गईं अपनी क्यूट तस्वीरें शेयर कर रही हैं और फैंस के बीच उनके चुलबुला अंदाज चर्चा में बना हुआ है।

Loading ...
1/ 7
तस्वीर साभार: Instagram

Sara Ali Khan Childhood Cute Throwback Images: लॉकडाउन में आम लोगों से लेकर फिल्म जगत के स्टार्स तक हर किसी को बहुत ज्यादा खाली समय मिल गया है और सेलेब्स के बीच इस दौरान थ्रोबैक तस्वीरें शेयर करने का सिलसिला शुरु हुआ है। हर कोई अलग अलग समय की फोटोज शेयर कर रहा है लेकिन इन सबमें सारा अली खान अपनी पुरानी फोटोज के लिए सबसे ज्यादा चर्चा में बनी हुई हैं।

वजह है उनकी क्यूटनेस, बच्चे किसे पसंद नहीं होते और सारा अपनी थ्रोबैक तस्वीरों में बचपन की क्यूटनेस और चुलबुला अंदाज दिखाकर लोगों का दिल जीत रही हैं।

2/ 7
तस्वीर साभार: Instagram

सारा अलग अलग समय पर अलग अलग तरह की फोटोज पोस्ट करती हैं। उन्होंने एक बार अपनी मां और नानी के साथ उनके जन्म के बाद की तस्वीर शेयर की थी। इसके साथ अपनी मां और उनकी मां को थैंक्यू कहा था।

3/ 7
तस्वीर साभार: Instagram

इसके अलावा दोस्तों के साथ और अलग अलग तरह के हाव भाव में सारा अली खान की कई फोटोज सोशल मीडिया ट्रेंड का हिस्सा रहती हैं।

5/ 7
तस्वीर साभार: Instagram

लहंगा, नथनी और सिर पर दुपट्टे के साथ यह सारा अली खान के बचपन की हाल ही में पोस्ट की गई तस्वीर है। उन्होंने नथ, नेकपीस, ईयररिंग्स, बाजूबंद और माथा पट्टी पहनी हैं। साथ ही बिंदी भी लगाई हुई है। फोटो को शेयर कर सारा ने लिखा, 'बंगले के पीछे'।

6/ 7
तस्वीर साभार: Instagram

सारा अली खान एक्टर सैफ अली खान और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी हैं। अपने पिता, भाई और मां के साथ तस्वीरों को लेकर भी सारा इंटरनेट पर चर्चा में रहती हैं।

7/ 7
तस्वीर साभार: Instagram

अगर बॉलीवुड में सारा अली खान के सफर की बात करें तो वह साल 2018 में फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में आई थीं जिसमें वो एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट दिखी थीं। सारा की 3 फिल्में आने वाले समय में रिलीज होने वाली हैं जिनमें वरुण धवन के साथ 'कुली नंबर वन' है और अक्षय कुमार के साथ 'अतरंगी रे' शामिल है।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।