लाइव टीवी

John Abraham Birthday: जब जॉन अब्राहम के लिए करीना कपूर से भिड़ गई थीं बिपाशा बसु, एक ट्वीट से टूट गया रिश्ता

Updated Dec 17, 2019 | 11:05 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

John Abraham Birthday: सुपर मॉडल और बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम 17 दिसंबर को अपना बर्थडे मना रहे हैं। जॉन अबराहम और बिपाश बसु का अफेयर कई साल तक चला था। जॉन के कारण बिपाशा और करीना में लड़ाई तक छिड़ गई थी।

Loading ...
1/ 6

Happy Birthday John Birthday: जॉन अब्राहम 47वां बर्थडे मना रहे हैं। 17 दिसंबर, 1972 को कोच्चि में जन्मे जॉन अब्राहम एक्टर बनने से पहले सुपर मॉडल थे। उन्होंने साल 2003 में आई फिल्म जिस्म के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया था।  

2/ 6

जॉन अब्राहम पिछले 16 साल से फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। जॉन अब्राहम ने धूम, मद्रास कैफे, परमाणु, सत्यमेव जयते जैसी फिल्मों में काम किया है। जॉन और बिपाशा का अफेयर काफी सुर्खियों में रहा था। दोनों लिव इन रिलेशनशिप में भी रहे थे।  

3/ 6

Happy Birthday John Birthday: जॉन और बिपाशा का अफेयर नौ साल तक चला था। जॉन के कारण बिपाशा की करीना कपूर से भी लड़ाई हो गई थी। कॉफी विद करण में करीना ने जॉन अब्राहम को एक्सप्रेशनलैस कहा था। इस पर बिपाशा ने कहा- करीना के पास कुछ ज्यादा ही एक्सप्रेशन हैं।   

5/ 6

Happy Birthday John Birthday: जॉन अब्राहम के इस ट्वीट से बिपाशा को पता चला कि जॉन अब्राहम प्रिया को डेट कर रहे हैं। इसके बाद बिपाशा बसु और जॉन अब्राहम का ब्रेकअप हो गया।जॉन अब्राहम के इस ट्वीट से बिपाशा को पता चला कि जॉन अब्राहम प्रिया को डेट कर रहे हैं। इसके बाद बिपाशा बसु और जॉन अब्राहम का ब्रेकअप हो गया।

6/ 6

बिपाशा ने कहा- जॉन अब्राहम से अपने रिलेशन के लिए लोगों से मिलना-जुलना छोड़ दिया था। मैं सिर्फ उसे टाइम देती थी। यहां तक कि मैं फिल्में भी नहीं करती थी।मुझे इस सदमे से निकलने में कई महीने लगे थे।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।