लाइव टीवी

[Video] रोहित शेट्टी-अक्षय कुमार के बीच सब कुछ ठीक नहीं, सूर्यवंशी की रिलीज पर हुई अनबन

Updated Jan 27, 2021 | 20:09 IST

अक्षय कुमार की फिल्म सूर्य़वंशी का ट्रेलर जारी हो गया था। इसके बाद फिल्म का प्रमोशन भी शुरू हो गया था। हालांकि, कोरोना और लॉकडाउन के कारण फिल्म की रिलीज टल गई थी।

Loading ...

मुंबई. अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी पिछले एक साल से रिलीज का इंतजार कर रही है। अब ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म की रिलीज को लेकर अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी के बीच अनबन हो रही है। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय कुमार की कई फिल्म अभी पूरी नहीं हुई है। इसके अलावा सलमान खान की फिल्म राधे और जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते 2 भी पहले रिलीज हो जाएगा। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक रोहित शेट्टी जून-जुलाई तक फिल्म को रिलीज करना चाहते हैं। उन्हें लगता है कि तभी तक पूरी तरह से थिएटर में लौटकर आएंगी। वहीं, अक्षय कुमार चाहते हैं कि इसे किसी फेस्टिवल में रिलीज किया जाए। 

अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम भी रिलीज के लिए तैयार है। अक्षय फिल्म को सूर्यवंशी के बादी ही रिलीज करना चाहते हैं। अगर वह रोहित शेट्टी की बात मानते हैं तो इसका असर उनकी बाकी की रिलीज हुई फिल्मों पर पड़ेगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।