लाइव टीवी

Ananya Pandey ने किया माता-पिता की ऐसी आदत का खुलासा, बेटी की बात से मां ने ही झाड़ लिया पल्ला

Updated Nov 28, 2020 | 21:59 IST

Ananya Pandey revelation about Parents: अनन्या पांडे ने एक बार फिर बेबाक बात बोलते हुए माता-पिता को मुश्किल में डाल दिया है। एक्ट्रेस ने माता-पिता के गाली देने को लेकर खुलासा करते हुए एक दावा किया है।

Loading ...

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अक्सर अपने बिंदास बोल के लिए जानी जाती हैं और कई बार वह इतनी खुलकर अपनी बात कह देती हैं कि परिवार के लोगों की मुश्किलें बढ़ जाती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक बार फिर कुछ ऐसा ही बयान दिया है जहां उन्होंने माता-पिता की गाली देने की आदत को लेकर एक दावा किया है और ऐसी बात कह दी है कि खुद मां ने अपनी बेटी की बात से पल्ला झाड़ लिया है।

चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे का कहना है कि बचपन में उनके माता-पिता 'F' शब्द से शुरू होने वाली गाली इतनी ज्यादा देते थे कि कई बार उन्हें अपने नाम को लेकर संदेह हो जाता था। एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें कभी-कभी लगता था कि कहीं यही शब्द उनका नाम तो नहीं है।

यह बात अनन्या ने करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन की ताजा वेब सीरीज 'फेबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड' के दौरान कही, जिसमें अनन्या पांडे की मां और चंकी पांडे की पत्नी भावना पांडे के जीवन की कहानी भी दिखाई गई है। बेटी के शर्मिंदा करने वाले इस खुलासे से मां भावना पांडे ने पल्ला झाड़ लिया और अनन्या के दावे से इनकार कर दिया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।