लाइव टीवी

Bollywood Newsmaker: कंगना रनौत चलाएंगी रेस्त्रां तो अस्पताल से लौटीं करीना, जानें दिनभर की बड़ी बॉलीवुड खबरें

Updated Feb 23, 2021 | 23:13 IST

bollywood Trending News, bollywood Newsmaker: एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में काफी हलचल रही। जानिए आज 23 फरवरी की कई अहम और दिलचस्प खबरें, जो दिनभर चर्चा में बनी रहीं। डाले नजर ऐसी ही बड़ी बॉलीवुड न्यूज पर...

Loading ...
मुख्य बातें
  • एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में काफी हलचल रही।
  • जानें 23 फरवरी की कई अहम और दिलचस्प खबरें।
  • एक नजर ऐसी ही बड़ी बॉलीवुड न्यूज पर।

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सैफ अली खान दूसरी बार पेरेंट्स बन चुके हैं। करीना ने 21 फरवरी को अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया। अस्पताल में दो दिन रहने के बाद ही यानि आज (23 फरवरी) करीना को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। करीना, सैफ और तैमूर आज अस्पताल से रवाना होते हुए नजर आए और उनकी तस्वीरें व वीडियो भी सामने आई हैं। इसमें देखा जा सकता है कि तैमूर अपने पिता सैफ के साथ कार में आगे सीट पर बैठे हुए हैं। वहीं करीना अपने दूसरे बेटे को गोद में लिए कार के पीछे वाली सीट पर बैठी हुई हैं। दूसरी तरफ करीना के अलावा भी एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में काफी हलचल रही। जानिए आज 23 फरवरी की कई अहम और दिलचस्प खबरें, जो दिनभर चर्चा में बनी रहीं। आइए एक नजर डालते हैं ऐसी ही बड़ी बॉलीवुड न्यूज पर...

कंगना खोलने जा रहीं रेस्त्रां
कंगना रनौत अब कैफे हाउस और रेस्त्रां में इनवेस्ट करने का प्लान बना रही हैं। जी हां, कंगना ने ट्वीट कर फैन्स को ये जानकारी दी है कि वह फिल्मों की दुनिया से अलग हटकर अब फूड एंड बेवरेज इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही हैं। कंगना रनौत ने ट्वीट करते हुए लिखा है, 'मेरा नया वेंचर, मेरा सपना आप सभी के साथ शेयर कर रही हूं, जो हमें और करीब लाएगा। फिल्मों के अलावा मेरा दूसरा पैशन फूड है और फूड एंड बेवरेज इंडस्ट्री में अब मैं कदम रखने जा रही हूं। मनाली में मेरा पहला कैफे और रेस्त्रां। मेरी टीम के लिए धन्यवाद।'

भूत पुलिस की रिलीज डेट आउट
इस साल सिनेमाघरों में फिल्म भूत पुलिस धमाल मचाती नजर आएगी। सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नांडिस और यामी गौतम स्टारर यह फिल्म 10 सितंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। हाल ही में फिल्म की रिलीज डेट का ऑफिशियल अनाउंसमेंट की गई। सैफ अली खान के फैन भी फिल्म की रिलीज डेट के ऐलान से काफी खुश हैं। एक्टर के फैन सोशल मीडिया पर अपनी खुशी का इजहार किया है।

सूरज पंचोली-इसाबेल की फिल्म का पोस्टर रिलीज
कैटरीना कैफ की छोटी बहन इसाबेल कैफ बॉलीवुड में दस्तक दे चुकी हैं। उनकी पहली फिल्म 'सुस्वागतम खुशामदीद' की शूटिंग शुरू हो चुकी है, इसका फर्स्ट लुक लोगों को काफी पसंद आया था। वहीं अब पहली फिल्म रिलीज होने के पहले ही इसाबेल के हाथ दूसरी फिल्म लग चुकी है। वो जल्द सूरज पंचोली के साथ फिल्म  'टाइम टू डांस' में नजर आएंगीय़ फिल्म का फर्स्टलुक और रिलीज डेट जारी कर दी गई है। फिल्म को 12 मार्च को रिलीज किया जाएगाय़ टाइम टू डांस का निर्देशन स्टेनली डिकोस्टा ने किया है। 

रणवीर और रितेश को चढ़ा पार्टी फीवर
सोशल मीडिया पर पावरी हो रही है खूब ट्रेंड में है। इसे कई सेलिब्रिटी इस फॉलो कर चुके हैं। अब एक्टर रणवीर सिंह भी इसमें शामिल हो गए हैं। जिन्होंने अपनी एक फैन के साथ गाजर के हलवे की पार्टी करने का वीडियो शेयर किया है। इसी के साथ रितेश देशमुख भी इसी ट्रेंडी वीडियो को बनाते नजर आए। उन्होंने पत्नी जेनेलिया डिसूजा और फ्रेंड्स के साथ पावरी हो रही है वीडियो बनाकर शेयर किया है। 

आमिर-शाहरुख और सलमान कैमरे में कैद
पैपराजी ने हाल ही में बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान, आमिर खान और शाहरुख खान को कैमरे में स्पॉट किया। इस दौरान सलमान खान भाई अरबाज खान के चैट शो में दिखे, भाई ने पैपराजी को पोज भी दिए। खास बात ये है कि यह चैट शो सलमान खान के भाई अरबाज खान ने ही होस्ट किया। वहीं आमिर खान बेटी ईरा खान के साथ हाउस हंटिंग करते हुए स्पॉट किए गए। रिपोर्ट्स के मुताबिक आमिर खान बेटी ईरा खान के साथ मुंबई में कई बिल्डिंग पर विजिट करते हुए दिखे। अब ये नया घर किसके लिए है ये साफ नहीं हो पाया है। वहीं शाहरुख खान को अलीबाग में देखा गया। अंदाजा है कि वह पठान फिल्म की शूटिंग को लेकर यहां थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।