लाइव टीवी

तिरुपति मंदिर पहुंचीं दीपिका पादुकोण, फैमिली संग सादगी से मनाया पिता प्रकाश पादुकोण का बर्थडे

Updated Jun 11, 2022 | 06:18 IST

Deepika Padukone Visit Tirupati temple: दीपिका पादुकोण ने अपने पिता प्रकाश पादुकोण के बर्थडे पर खास प्लान तैयार किया। वह अपने माता-पिता और बहन अनीशा के साथ तिरुपति मंदिर में दर्शन करने पहुंचीं।

Loading ...

Deepika Padukone seeks blessings Tirupati temple: दीपिका पादुकोण अपने परिवार से बेहद करीब हैं। हाल ही में दीपिका पादुकोण ने अपने पिता प्रकाश पादुकोण के बर्थडे पर खास प्लान तैयार किया। वह अपने माता-पिता और बहन अनीशा के साथ तिरुपति मंदिर में दर्शन करने पहुंचीं। इस दौरान दीपिका का ट्रैडिशनल लुक देखने को मिला। उन्होंने गुलाबी रंग का सूट पहना था और इस बेहद सिंपल लुक में वो बहुत ही प्यारी लग रही थीं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में एक्ट्रेस नंगे पैर परिवार के साथ मंदिर के बाहर दिखाई दीं। दीपिका के साथ उनकी बहन और मां भी थीं। तिरुपति मंदिर जाकर एक्ट्रेस ने पारिवारिक परंपरा का पालन  किया, जिसे परिवार द्वारा अरसे से किया जा रहा है। अपने  पिता के जन्मदिन को खास बनाने के लिए एक्ट्रेस ने तिरुपति मंदिर जाने की योजना बनाई। 

पढ़ें- मंजरी देगी हर्षवर्धन को तलाक, अभिमन्यू ने ये रिश्ता क्या कहलाता है में लिया बड़ा फैसला

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।