लाइव टीवी

[Video] सिद्धार्थ मल्होत्रा से देर रात मिलने पहुंची कियारा आडवाणी, फोटोग्राफर को देख रह गई शॉक्ड

Updated Feb 02, 2021 | 12:36 IST

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा बी टाउन के नए लव बर्ड्स है। कियारा आडवाणी हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा के घर के बाहर स्पॉट हुई थीं। हालांकि, फोटोग्राफर्स को देखकर वह चौंक गईं।

Loading ...

मुंबई. कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा बी टाउन के नए लव बर्ड्स हैं। सिद्धार्थ और कियारा ने भले ही अपने रिलेशनशिप को स्वीकार नहीं किया है। हालांकि, ये कपल कई बार साथ स्पॉट किया गया है। 

कियारा आडवाणी पिछले दिनों सिद्धार्थ मल्होत्रा के घर के बाहर स्पॉट हुई। इस दौरान फोटोग्राफर्स उनकी फोटोज क्लिक करने लगे। फोटोग्राफर को अचानक देख एक्ट्रेस भड़क गई।

कियारा ने व्हाइट स्लीवलेस टॉप और बेज कलर के ट्रॉउजर में नजर आई। आपको बता दें कि कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ के साथ अपने रिश्तों के बारे में बात नहीं की है।

कियारा और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने नए साल का स्वागत मालद्वीप में किया था। वर्कफ्रंट की बात करें तो कियारा और सिद्धार्थ मल्होत्रा फिल्म शेरशाह में नजर आने वाले हैं। फिल्म कारिगल युद्ध के हीरो विक्रम बत्रा की लाइफ पर आधारित है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।