लाइव टीवी

शक्तिमान के एक्टर Mukesh Khanna का हिंदुओं को लेकर बेबाक बयान, कहा- 'हिंदू कब जागेंगे?'

Updated Jul 11, 2022 | 00:22 IST

Mukesh Khanna on Kali Documentary: विवादित डॉक्यूमेंट्री काली पर एक्टर मुकेश खन्ना ने फिल्ममेकर लीना मणिमेकलाई पर निशाना साधा था। अब मुकेश खन्ना ने कहा है कि हिंदुओं को एक होने की जरूरत है।

Loading ...

Mukesh Khanna on documentary Kali: डॉक्यूमेंट्री काली में माता काली के पोस्टर पर काफी विवाद हो रहा है। पोस्टर रिलीज होने के बाद फिल्म मेकर लीना मणिमेकलाई पर देश के अलग-अलग हिस्सों में कई एफआईआर दर्ज हो चुकी हैं। भीष्म पितामाह और शक्तिमान जैसे रोल कर चुके एक्टर मुकेश खन्ना ने भी अपने यूट्यूब चैनल पर लीना पर निशाना साधा था। अब Times Now Navbharat से बातचीत में मुकेश खन्ना ने कहा कि, 'हिंदू अभी भी आधी नींद में हैं। कुछ लोग इसके खिलाफ उठे हैं क्योंकि हम जैसे लोग बोल रहे हैं। हिंदू कहते हैं हम सहिष्णु हैं। हमारा हिंदू धर्म कुछ नहीं बोलता क्योंकि हमारे अंदर एकता नहीं है। आज एक सीटी मारो देश के मुस्लिम एक हो जाते हैं। ऐसा क्या हिंदुओं के साथ हो सकता है। मैंने सुझाव दिया था कि हर मंगलवार शाम साढ़े सात बजे अपने नजदीक के मंदिर में जाकर ध्यान लगाएं। इस वक्त हमें एक होने की जरूरत है। आजकल जो माहौल हैं, इसमें कट्टर होने की जरूरत है। आप ऐसे फिल्म मेकर को रोकिये। आप बल प्रयोग न करें पर ऐसा कुछ करें जिससे इन सब पर रोक लगे।'    

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।