लाइव टीवी

Pati Patni Aur Woh Trailer हुआ रिलीज, अनन्या पांडे-भूमि पेडनेकर संग कार्तिक आर्यन कर रहे खूब रोमांस

Updated Nov 04, 2019 | 12:57 IST |

Kartik Aaryan Ananya Panday Pati Patni Aur Woh Trailer: पति पत्‍नी और वो साल 1978 में र‍िलीज हुई थी। इसमें संजीव कुमार, व‍िद्या स‍िन्‍हा और रंजीता कौर लीड रोल में थी। कार्त‍िक आर्यन की फ‍िल्‍म इसी का रीमेक है।

Loading ...

फिल्म पति पत्नी और वो का ट्रेलर रिलीज हो गया है। कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे की तिकड़ी ट्रेलर में खूब गुदगुदती नजर आ रही है। फिल्म में शादीशुदा होते हुए कार्तिक अपनी नई असिस्टेंट के प्यार में पड़ जाते हैं। फिर यहीं से शुरू होती है पति, पत्नी और वो के बीच की कहानी। ट्रेलर में एक से बढ़कर एक डायलॉग डाले गए हैं साथ ही इसमें गोविंदा का फेमस सॉन्ग अंखियों से गोली मारे... भी नए वर्जन के साथ सुनने को मिलने वाला है। फिल्म में कार्तिक के कैरेक्टर का नाम चिंटू त्यागी है। वहीं उनकी असिस्टेंट तपस्या का रोल अनन्या पांडे कर रही हैं और भूमि पेडनेकर उनकी पत्नी वेदिका के रोल में नजर आ रही हैं। वैसे पुरानी पति पत्‍नी और वो साल 1978 में र‍िलीज हुई थी। इसमें संजीव कुमार लीड रोल में थे जबक‍ि उनके साथ व‍िद्या स‍िन्‍हा पत्‍नी के रोल में थीं और रंजीता कौर ने 'वो' का रोल निभाया था।कार्त‍िक आर्यन की फ‍िल्‍म इसी का रीमेक है। कार्तिक, अनन्या, भूमि की फिल्म पति पत्नी और वो 6 दिसंबर 2019 को रिलीज होने वाली है। इसका डायरेक्शन मुदस्सर अजीज ने किया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।