लाइव टीवी

Siddharth Shukla song Dil ko karaar Aaya : बिग बॉस के बाद नेहा शर्मा के साथ गाने में द‍िखे सिद्धार्थ शुक्ला

Updated Jul 31, 2020 | 12:45 IST |

Siddharth Shukla & Neha Sharma - Dil ko karar Aya: बिग बॉस जीतने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला अब अपने नए गाने 'दिल को करार आया' में नेहा शर्मा के साथ नजर आए हैं। इसे यसर देसाई और नेहा कक्‍कड़ ने गाया है।

Loading ...

सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी शुरुआत टीवी सीरियल से की उसके बाद उन्होंने 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' जैसी फिल्मों में काम किया और बिग बॉस जैसे शो को जीतकर अपनी शोहरत में चार चांद लगाए। फिलहाल कुछ ही घंटों पहले उनका नया गाना 'दिल को करार आया' बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा शर्मा के साथ यूट्यूब पर रिलीज हुआ है। गाने को रिलीज किया है 'देसी म्यूजिक फैक्ट्री' नामक एक यूट्यूब चैनल ने और इसे कुछ ही घंटों में लाखों व्यूज मिल चुके हैं।

गाने को यसर देसाई और नेहा कक्‍कड़ ने गाया है। गाने में सिद्धार्थ के साथ नेहा की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है। नेहा शर्मा इस गाने में लाल रंग के ड्रेस में काफी सुंदर लग रही हैं। हालांकि सिद्धार्थ शुक्ला भी प्योर ब्लैक में डैशिंग लग रहे हैं। गाना काफी रोमांटिक है और इसमें कई प्यार भरे लम्हे हैं जो इस कोरोना काल में आपको सुकून देने का काम करते हैं। गाने को लिखा है राणा ने और म्यूजिक है रजत नागपाल का वहीं इस गाने को बेहतरीन तरीके से स्नेहा शेट्टी कोहली ने फिल्माया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।