लाइव टीवी

Shehnaz Gill के नए गाने Kurta Pajama को Siddharth Shukla ने बताया 'बकवास'! तुरंत मिला जवाब

Updated Jul 18, 2020 | 12:40 IST

Shehnaz gill New Song Kurta Pajama: बिग बॉस में अपनी मजेदार नोक झोक के लिए चर्चा में रहे सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज़ गिल इस बार नए गाने 'कुर्ता पाजामा' को लेकर सुर्खियों में हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
नए गाने को लेकर सिद्धार्थ शुक्ला ने खींची शहनाज गिल की टांग
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 13 में मजेदार नोकझोक के लिए चर्चा में रहे थे शहनाज़ गिल और सिद्धार्थ शुक्ला
  • रियलिटी शो खत्म होने के बाद लगातार गानों में काम कर रहीं शहनाज़
  • सिद्धार्थ शुक्ला ने किया कमेंट- 'क्या बकवास गाना है', शहनाज़ ने भी दिया जवाब

मुंबई: बिग बॉस 13 की प्रतियोगी रहीं शहनाज गिल का एक म्यूजिक वीडियो हाल ही में रिलीज हुआ है जिसमें वह टोनी कक्कड़ के साथ नजर आ रही हैं। शहनाज को हर तरफ से इस गाने और वीडियो के लेकर तारीफ मिल रही है। हालांकि, इस बीच सिद्धार्थ शुक्ला ने जो कमेंट किया वह तेजी से फैंस के बीच चर्चा में बना हुआ है। शहनाज ने भी इसका जवाब दिया है।

सिद्धार्थ शुक्ला का मजाकिया कमेंट:
बिग बॉस के समय से 'सिडनाज' के नाम से मशहूर रहे सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल रियलिटी शो में भी मजेदार नोक झोक के लिए जाने जाते थे। इस बार भी दोनों के बीच कुछ ऐसा ही हुआ है। सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज़ के नए गाने को देखने के बाद इस पर मजाकिया टिप्पणी की। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'कुर्ता पाजामा काला काला काला काला काला... क्या बकवास गाना है... मुंह पर चढ़ गया साला साला साला साला'

शहनाज़ गिल ने भी एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट की टिप्पणी का जवाब देने में ज्यादा देर नहीं की और उसी अंदाज में प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, 'क्या बात है, क्या बात है, क्या बात है, सही है।'

फैंस में भी शुरु हो गई नोक झोक:
सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल की इस बातचीत के बीच 'सिडनाज' के फैंस के बीच भी मजेदार नोक झोक शुरु हो गई। बिग बॉस के समय से ही सिद्धार्थ और शहनाज़ लोगों का ध्यान खीचते आए हैं। खैर कुछ भी हो गिल अपने गाने से चर्चा में तो बनी ही हुई हैं।

बिग बॉस 13 के घर के अंदर सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज़ गिल से कहा था कि जब भी उसे दोस्त की ज़रूरत होगी, वह हमेशा उसके लिए खड़ा रहेगा। टोनी कक्कड़ के साथ पंजाबी गायक के गाने की रिलीज़ के दौरान, सिद्धार्थ ने अपनी इंस्टा पोस्ट पर गाना शेयर किया और अपने फैंस से इसे देखने के लिए कहा। इससे पहले 'भुला दूंगा' में शहनाज और शहनाज़ एक साथ नजर आ चुके हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।