लाइव टीवी

बॉलीवुड की इन 5 बड़ी खबरों से कहीं आप चूक तो नहीं गए, जानिए फिल्मी दुनिया में क्या-क्या हुआ

Updated Dec 17, 2020 | 00:27 IST

बॉलीवुड के कई सेलेब्स अलग-अलग खबरों के कारण छाए रहे। आइए मनोरंजन जगत की पांच बड़ी खबरों की पर निगाह डालते हैं।

Loading ...

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में हाल ही में कई अहम हलचल देखने को मिली हैं। वैसे तो कई फिल्मी हस्तियां सुर्खियों में रहीं लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा बॉलीवुड की इन पांच खबरों की रहीं। 1. करीना कपूर का रेडियो शो वॉट वुमेन वॉन्ट्स इन दिनों छाया हुआ है। अब शो में करीना के ब्रदर-इन-लॉ यानी कुणाल खेमू पहुंचे हैं। दोनों शो की रिकॉर्डिंग के दौरान स्पॉट किए गए। बता दें कि करीना रेडियो शो में अलग-अलग सेलिब्रेटीज के साथ चैट में हिस्सा लेती हैं। हाल ही में उनके शो पर नेहा धूपिया आईं थीं।

2. मशहूर निर्माता-निर्देशक करन जौहर ने खुद की एक टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी लॉन्च की है। उन्होंने बंटी सजदेह के साथ मिलकर यह मैनेजमेंट कंपनी शुरू की है, जिसका नाम करण धर्मा कॉर्नरस्टोन एजेंसी है। बॉलीवुड गलियारों में चर्चा है कि करन ने  टैलेंट मैनेजमेंट खोलने का फैसला अपनी दोस्त रेश्मा शेट्टी से अनबन के बाद लिया है।

3. एक्टर और फिटनेस फ्रीक मिलिंद सोमन न्यूड फोटो को लेकर हुई ट्रोलिंग पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा कि मैंने कई न्यूड फोटोशूट करवाए हैं। हर बार लोगों का अलग रिएक्शन होता है। एक नग्न व्यक्ति क्या होता है? भगवान ने हमें ऐसे ही बनाया है। मालूम हो कि कुछ वक्त पहले मिलिंद ने एक फोटो शेयर की थी जिसमें वह गोवा के बीच पर न्यूड दौड़ते नजर आ रहे थे।

4. बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन अपने एक पुराने केस को अंजाम तक पहुंचाने के मूड में हैं। ऋतिक का 6 साल पुराना यह केस एक्ट्रेस कंगना रनौत से जुड़ा है। ऋतिक के एक करीबी का कहना है कि एक्टर इस केस को यूं ही रफा-दफा नहीं करेंगे बल्कि किसी नतीजे पर लेकर जाएंगे। ऋतिक ने साइबर सेल में साल 2016 में इंटरनेट पर स्टॉक करने के मामले में शिकायत दर्ज करवाई थी. जिसे हाल ही में मुंबई पुलिस ने क्राइम ब्रांच की क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट (सीआईयू) को ट्रांसफर कर दिया है।

5. मशहूर एक्ट्रेस रत्ना पाठक शाह ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कॉपी करने की भेड़चाल पर नाराजगी जताई है। उन्होंने कहा कि बॉलीवुड में एक ही चीज बार-बार छापना बंद कर देना चाहिए। उन्होंने कहा कि बॉलीवुड को कॉपी करने की आदत छोड़नी पड़ेगी। कोई भी एक सफल चीज हुई तो सभी उसे को छापने में लग जाते हैं। इन खबरों को विस्तार से जानने के लिए वीडियों देखें।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।