लाइव टीवी

वरुण धवन का आखिरकार गया पूरा हो गया ये सपना, BTS वीडियो शेयर कर जताई खुशी

Updated Dec 16, 2020 | 22:15 IST

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन का आखिरकार सालों पुराना एक सपना पूरा हो गया है। उन्होंने एक बीटीएस वीडियो शेयर कर इस बारे में बताया है।

Loading ...

वरुण धवन और साला अली खान की फिल्म 'कुली नंबर 1' के रिलीज होने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब तक फिल्म के तीन गाना आ चुके हैं है। फिल्म का तीसरा गाना मंगलवार को रिलीज हुआ है, जिसका नाम 'मम्मी कसम' है। गाना सामने आने के बाद वरुण ने एक अहम खुलासा किया है। उन्होंने गाने की एक बिहाइंड द सीन (बीटीएस) क्लिप शेयर करते हुए बताया कि उनका एक पूराना सपना पूरा हो गया है। दरअसल, वरुण की हमेशा से ख्वाहिश थी कि वह जाने-माने डांसर और कोरियरियग्राफर प्रभु देवा की तरह एक शॉट दें, जो उन्होंने 'मम्मी कसम' में कर  दिखाया। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा कि जब से मैंने 'उर्वशी' सॉन्ग में प्रभुदेवा को नाचते देखा, तभी से मैंने हमेशा से इस तरह एक शॉट देना का सपना देखा था, जो अब पूरा हो गया। इसके लिए गणेश मास्टर और रवि के चंद्रन को धन्यवाद।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।