लाइव टीवी

'ब्लैक विडोज' एक्ट्रेस मोना सिंह क्यों बोलीं, 'शादी में दुखी रहने से बहतर है उठा लें ये कदम'

Updated Dec 19, 2020 | 20:15 IST

Mona Singh on women suffering abuse in marriages मोना सिंह की हाल ही में एक वेब सीरीज 'ब्लैक विडोज' रिलीज हुई, जिसमें उन्होंने एक पीड़ित पत्नी का किरदार निभाया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
मोना सिंह

जानी-मानी एक्ट्रेस मोना सिंह इन दिनों 'ब्लैक विडोज' वेब सीरीज के चलते सुर्खियों में हैं। 18 दिसंबर को रिलीज हुई यह सीरीज तीन पीड़ित पत्नियों के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने पतियों की हत्या कर देती हैं। मोना ने सीरीज में ऐसी ही एक पत्नी का किरदार निभाया है। उन्होंने हाल ही में जूम डिडिटल के साथ खास बातचीत में सीरीज समेत कई मुद्दों पर अपनी बात रखी। उन्होंने इसी दौरान बताया कि अगर कोई शादी में वाकई दुखी है तो उसके लिए अलग होना सबसे बेहतर विकल्प है। दरअसल, मोना से शादी में पीड़ित महिलाओं के बारे में उनके विचार पूछे गए थे, जिसके जवाब में एक्ट्रेस ने यह बात कही।

'अपनी  जिंदगी की बागडोर खुद संभालें'

मोना ने कहा, 'हमें लॉकडाउन के दौरान इस बारे में अधिक जानने को मिला, क्योंकि यह पहली बार था जब पति और पत्नी को एक साथ इतना समय बिताना पड़ा। दोनों आमतौर पर साथ में इतना समय नहीं गुजारते हैं। इसलिए 'ब्लैक विडोज' को ज्यादा गंभीरता से न लें और अपने पतियों को न मारें। अपनी  जिंदगी की बागडोर खुद ही संभालें। अगर आप वाकई अपनी रिलेशनशिप में दुखी हैं तो सबसे अच्छा विकल्प रिश्ते से बाहर निकलना है। यह आपके, आपके परिवार और माता-पिता के लिए अच्छा है, क्योंकि सिर्फ पति और पत्नी ही एक दूसरे से शादी नहीं करते हैं बल्कि दो परिवार होते हैं जो एक दूसरे से शादी करते हैं।'

'आपको खुद को प्राथमिकता देनी चाहिए'

उन्होंने आगे कहा, 'रिलेशनशिप में जूझना ही क्यों? रोने और जूझने के लिए जीवन बहुत छोटा है। जिंदगी बहुत कीमती है। आपको खुद को प्राथमिकता देनी चाहिए, अपने आप से प्यार करना चाहिए और उन चीजों को करना चाहिए जिनसे आपको खुशी मिले। अगर आप सोचते हैं किअपनी शादी को फिर से ठीक कर सकते हैं तो कृपया जरूर आगे बढ़ें। लेकिन अगर कोई गुंजाइश नहीं है तो रिश्ते से बाहर निकलना सबसे बेस्ट है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।