लाइव टीवी

Bollywood Stars Bicycles: बॉलीवुड सितारों की एक से बढ़कर एक बेहतरीन साइकिलें, लाखों में है कीमत

Updated Nov 15, 2020 | 12:57 IST

बॉलीवुड सितारे अपनी हर चीज के लिए सुर्खियों में रहते हैं। इनकी महंगी-महंगी कारों के बारे में तो आपने सुना ही होगा, लेकिन आज हम आपको इनकी लखटकिया साइकिलों के बारे में बताएंगे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
बॉलीवुड एक्टर्स की साइकिल
मुख्य बातें
  • साइकिल चलाने के लिए चर्चा में रहते हैं सलमान खान सहित कई स्टार
  • बेहद महंगी होती हैं फिल्मी हस्तियों की साइकिलें
  • यहां जानिए कुछ बॉलीवुड स्टार्स की खास साइकिलों के बारे में

मुंबई: बॉलीवुड सितारे अक्सर मुंबई में इको-फ्रेंडली राइड्स के लिए अपनी एक से एक साइकिलों पर निकलते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं इन साइकिलों की कीमत लाखों में है। आज हम आपको यहां शाहिद कपूर से लेकर सलमान खान तक उन सेलिब्रिटीज की लिस्ट देने जा रहे हैं जिनकी साइकिलों की कीमत आपकी जेब ढीली कर सकती है।

रणबीर कपूर:

रणबीर कपूर को हाल ही में अपनी नई लाल रंग की साइकिल के साथ शहर में घूमते देखा गया था। यह साइकिल कोई साधारण साइकिल नहीं थी इसकी कीमत लगभग 1.5 लाख रुपए है, जिसे गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट ने रणबीर को जन्मदिन पर गिफ्ट किया है।

शाहिद कपूर:

शाहिद कपूर के पास एक मोटरसाइकिल Aficionado है। लेकिन उनके पास एक बेहतरीन साइकिल भी है। शाहिद कपूर ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने अपनी साइकिल दिखाते हुए लिखा, अच्छी सवारी आपके तनाव को दूर कर सकती है। फोटो में दिख रही इस इलेक्ट्रिक साइकिल की शुरुआती कीमत 2 लाख 60 हजार से 3 लाख रुपए तक है।

सलमान खान:

सलमान खान अक्सर मुंबई की सड़कों पर साइकिलिंग करते नजर आ जाते हैं। बॉलीवुड सुपरस्टार की यह फोर्डेबल साइकिल लगभग 3 लाख रुपए की है। आपको इस बात की हैरानी होगी कि यह साइकिल इलेक्ट्रिक साइकिल भी नहीं है।

जहीर इकबाल:

अभिनेता जहीर इकबाल का इंस्टा अकाउंट उनके साइकिलिंग स्किल्स और स्टंट की ढेर सारे वीडियोज से भरा हुआ है। उनके फैंस उनके इस स्किल्स के दीवाने हैं। लेकिन उनके पास एक से एक महंगी साइकिलें भी हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी एक नीले रंग की इलेक्ट्रिक साइकिल लोगों को दिखाई जिसकी कीमत 1.5 लाख आंकी जा रही है।

सूरज पंचोली:

अगर आपको लगता है कि अब तक बताई गई सभी साइकिलों की कीमत बहुत ज्यादा है तो आपको सूरज पंचोली की साइकिल की कीमत जानकर हैरानी होगी। सूरज पंचोली एक ऐसी साइकिल के मालिक हैं जिसकी शुरुआती कीमत $7,299 से लेकर 10,050 डॉलर तक होती है। आपको बता दें कि सूरज के पास ऐसी दो साइकिलें हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।