लाइव टीवी

IPL 2022 नीलामी में आर्यन खान के साथ नजर आई थीं जूही चावला की बेटी जान्हवी मेहता, लंदन से की है पढ़ाई, करना चाहती हैं ये काम

Updated Feb 13, 2022 | 14:17 IST

Juhi Chawla Daughter Janhvi Mehta: जूही चावला की बेटी जान्हवी मेहता आईपीएल 2022 के ऑक्शन इवेंट में नजर आई थीं। जान्हवी पढ़ाई में काफी तेज हैं। जानिए जान्हवी के बारे में दिलचस्प बातें...

Loading ...
Janhvi Mehta
मुख्य बातें
  • जूही चावला की बेटी जान्हवी मेहता आईपीएल 2022 नीलामी में नजर आई थीं।
  • जान्हवी मेहता लाइमलाइट से दूर रहती हैं।
  • जान्हवी मेहता ने लंदन से पढ़ाई की है।

 Janhvi Mehta Facts: आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन का आज दूसरा दिन है। पहले दिन कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से शाहरुख खान के बच्चे आर्यन खान और सुहाना खान और जूही चावला की बेटी जान्हवी मेहता शामिल हुए थे। जान्हवी मेहता और आर्यन खान साल 2021 में भी नजर आए थे। खुद जूही चावला ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी और जान्हवी मेहता की फोटो शेयर की थी। 

जूही चावला के दो बच्चे बेटी जाह्नवी (2001) और बेटा अर्जुन मेहता (2003) हैं। जान्हवी मेहता (Janhvi Mehta) लाइमलाइट से दूर रहती हैं। दूसरे स्टारकिड्स की तरह वह सोशल मीडिया से भी दूर रहती है। उन्होंने लंदन के बोर्डिंग स्कूल से पढ़ाई की है। इससे पहले उन्होंने मुंबई के धीरूबाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से 10वीं तक की पढ़ाई की है। वह अपने बैच की उन स्टूडेंट्स में थीं जिन्होंने सभी सब्जेक्ट्स में ए ग्रेड हासिल किया था। जान्हवी एक्टिंग फील्ड में करियर नहीं बनाना चाहती हैं। 

Also Read: IPL 2022 नीलामी में सुहाना खान के साथ पहुंचे आर्यन खान, जूही चावला की बेटी जान्हवी के साथ फोटो वायरल

राइटर बनना चाहती हैं जान्हवी मेहता 
जूही चावला ने एक इंटरव्यू में कहा था कि जान्हवी को किताबें बेहद पसंद है। वह राइटर बनना चाहती हैं। जूही कहती हैं कि जान्हवी पढ़ने में बेहद तेज हैं। उन्हें नहीं पता कि बेटी क्या करेंगी। जान्हवी और आर्यन बहुत अच्छे दोस्त हैं। वहीं, दीपिका पादुकोण और वरुण धवन उनके पसंदीदा एक्टर्स हैं। जूही चावला ने 1995 में बिजनेसमैन जय मेहता से शादी की। बेटी के जन्म के बाद जूही चावला ने अपनी शादी का खुलासा किया था।

पहले दिन केकेआर ने खरीदे ये खिलाड़ी
जूही चावला के पति जय मेहता और शाहरुख खान कोलकाता नाइट्राइडर्स के मालिक हैं। ऐसे में आईपीएल ऑक्शन के दौरान जान्हवी मेहता शाहरुख खान के बेटे आर्यन के साथ नजर आई थी। 

आईपीएल 2022 ऑक्शन के पहले दिन केकेआर ने पैट कमिंस, श्रेयस अय्यर, नितीश राणा, शिवम मावी, शैल्डन जैक्सन, अंजिक्य राहणे को खरीदा है। इसके अलावा आंद्रे रसेल, वरुण चक्रवर्ती, वेंकटेश अय्यर और सुनील नरेन को रीटेन किया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।