लाइव टीवी

तीन साल से कैंसर से जूझ रहे हैं KGF 2 के 'कासिम चाचा' हरीश रॉय, इलाज के लिए मांगी आर्थिक मदद

Updated Aug 26, 2022 | 19:03 IST

KGF Chapter 2 actor Harish Roy cancer: केजीएफ चैप्टर 2 में कासिम चाचा का किरदार निभाने वाले एक्टर हरीश रॉय कैंसर से पीड़ित हैं। हरीश ने फिल्म इंडस्ट्री के लोगों से आर्थिक मदद मांगी है।

Loading ...
KGF 2 Actor Harish Roy
मुख्य बातें
  • केजीएफ चैप्टर 2 के एक्टर हरीश रॉय कैंसर से पीड़ित हैं।
  • हरीश रॉय को स्टेज थ्री का कैंसर है।
  • हरीश रॉय ने फिल्म इंडस्ट्री से आर्थिक सहायता मांगी है।

KGF Chapter 2 Actor Harish Roy Cancer: फिल्म के.जी.एफ 2 ने बॉक्स ऑफिस में कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। केजीएफ 2 के हिंदी वर्जन ने ही 430 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। इसके अलावा फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 1000 करोड़ रुपए की कमाई की है। फिल्म में एक्टर हरीश रॉय ने कासिम चाचा का रोल निभाया था। उनकी एक्टिंग की हर क्रिटिक ने तारीफ की थी।  हरीश रॉय कैंसर से पीड़ित हैं। उन्हें थाइरॉयड का चौथे स्टेज का कैंसर हैं। एक्टर ने फैंस और फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले लोगों से आर्थिक मदद करने की अपील की है।   

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हरीश रॉय पिछले तीन साल से कैंसर से जूझ रहे हैं। उनका दवाओं का हर महीने तीन लाख रुपए खर्चा है। एक्टर की हाल ही में सर्जरी हुई है। फिल्म केजीएफ की शूटिंग के दौरान भी उनकी गर्दन में सूजन थी। इसे ढकने के लिए ही उन्होंने लंबी दाढ़ रखी हुई थी। न्यूज 18 से बातचीत में हरीश ने बताया, 'परिस्थितियां कभी आपको बहुत कुछ देती हैं तो कभी आपसे बहुत कुछ ले भी लेती हैं। भाग्य से बचने का कोई रास्ता नहीं होता है। मैं तीन साल से कैंसर से पीड़ित हूं।'   

Also Read: साउथ फिल्मों की सफलता पर जौहर जौहर ने तोड़ी चुप्पी, बोले- हमने बनाई होती KGF तो हो जाती लिंचिंग

इस कारण रखी थी लंबी दाढ़ी
हरीश रॉय कहते हैं, 'यही वजह है कि फिल्म केजीएफ के लिए मैंने लंबी दाढ़ रखी थी। मैं अपनी गर्दन की सूजन को छिपा सकूं, जो इस बीमारी के कारण हुई है। मैंने अपनी सर्जरी को पहले टाला क्योंकि मेरे पास पहले पैसे नहीं थे। मैंने फिल्म रिलीज होने का इंतजार किया। अब जब मैं कैंसर की चौथे स्टेज पर हूं, चीजें यहां से लगातार बिगड़ती जा रही है।' रिपोर्ट्स के मुताबिक कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के कई एक्टर्स, प्रोड्यूसर्स, डायरेक्टर हरीश की मदद के लिए आगे आ रहे हैं।

इंटरव्यू के दौरान हरीश से पूछा गया कि उन्होंने पहले अपने कैंसर के बारे में क्यों नहीं बताया। इस पर एक्टर ने कहा कि वह जानते थे कि उनका कैंसर लगातार फैल रहा है लेकिन, उन्हें डर था कि यदि बता दिया तो फिल्मों में काम नहीं मिलेगा।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।