लाइव टीवी

इतनी महंगी है Mira Rajput की रंगीन बर्थडे साड़ी ड्रेस, खरीद सकते हैं शानदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन

Updated Sep 13, 2020 | 15:30 IST

Mira Rajput Sari outfit Price:अपने 26वें जन्मदिन पर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत एक नॉन ट्रडिशनल डिजायनर ड्रेस में नजर आईं। उनकी ड्रेस की कीमत में एक शानदार स्मार्टफोन खरीदा जा सकता है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
मीरा राजपूत की बर्थडे ड्रेस की कीमत
मुख्य बातें
  • मीरा राजपूत ने 26वें जन्मदिन पर पहना नॉन ट्रडिशनल साड़ी आउटफिट
  • ड्रेस की कीमत में आ सकता है एक अच्छे फीचर्स वाला स्मार्टफोन
  • यहां जानिए शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत के बर्थडे आउटफिट की खासियत और कीमत

मुंबई: मीरा राजपूत बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत सेलिब्रिटी वाइफ में से एक हैं। उन्होंने अभिनेता शाहिद कपूर से शादी की है। दोनों ने सरप्राइज देते हुए शादी करने की घोषणा की थी। फैंस को भी दोनों की जोड़ी बहुत पसंद आई थी। मीरा ने हाल ही में अपना 26वां जन्मदिन मनाया और इस दौरान एक रंगीन खूबसूरत हाइब्रिड साड़ी ड्रेस पहनी। मीरा राजपूत वैसे भी अपने स्टाइल के लिए जानी जाती हैं और जन्मदिन पर भी वह इस मामले में सुर्खियां बटोरने से नहीं चूकीं।

रंगीन पोशाक के साथ मीरा की फोटो सोशल मीडिया पर शाहिद ने शेयर की थी। वह अपने नॉन ड्रेशनिल ड्रेस लुक के साथ हमेशा बहुत अलग दिखती हैं। मीरा राजपूत लुक्स के मामले में हमेशा से ही अलग रास्ता अपनाती रही है। रंगीन प्रिंट के साथ हाइब्रिड साड़ी-ड्रेस इसी का एक उदाहण है।

आउटफिट का सबसे अच्छा हिस्सा यह है कि आप इसमें लगे स्ट्रिंग्स का उपयोग करके लंबाई को भी जरूरत के अनुसार कम या ज्यादा कर सकते हैं। मीरा ने ड्रेस के साथ एक गोल्ड ब्रेसलेट, मैचिंग रिंग और फ्लैट सैंडल से अपना लुक पूरा किया। खुले बाल और कैमरे के सामने मुस्कुराहट के बीच उनका लुक परफेक्ट था।

शाहिद कपूर ने अपनी सबसे प्यारी वाइफ की तस्वीर शेयर की थी और उन्हें शुभकामनाएं देते हुए लिखा, 'जन्मदिन मुबारक हो माय लव। तुम अंदर से खूबसूरत हो। और मैं तुम्हें अपने जीवन में पाकर धन्य हूं।'

अगर मीरा की खूबरसूरत ड्रेस की कीमत की बात करें तो यह इतनी महंगी है कि इस कीमत में एक अच्छा स्मार्टफोन खरीदा जा सकता है। जी हां, मीरा के जन्मदिन आउटफिट की कीमत 20,000 रुपए है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।