लाइव टीवी

संघर्ष के दिनों को याद करते हुए बोले Mithun Chakraborty, कभी आत्महत्या करने का बना लिया था मन

Updated Jul 24, 2022 | 16:08 IST

Mithun Chakraborty on suicide: एक्टर मिथुन चक्रवर्ती हाल ही में फिल्म द कश्मीर फाइल्स में नजर आए हैं। पिछले 45 साल से फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव मिथुन चक्रवर्ती एक वक्त सुसाइड करने का मन बना चुके थे। जानिए क्या कहा मिथुन चक्रवर्ती ने..

Loading ...
Mithun Chakraborty
मुख्य बातें
  • मिथुन चक्रवर्ती 45 साल से फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं।
  • मिथुन चक्रवर्ती एक वक्त सुसाइड करने का मन बना चुके थे।
  • मिथुन चक्रवर्ती ने खुद इस बात का खुलासा किया है।

Mithun Chakraborty on commiting suicide: मिथुन चक्रवर्ती पिछले 45 साल से फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। इस साल वह फिल्म कश्मीर फाइल्स में नजर आए थे। अपनी पहली ही फिल्म में नेशनल अवॉर्ड अपने नाम कर चुके मिथुन चक्रवर्ती के नाम कई बड़ी उपलब्धियां हैं। 80 और 90 के दशक में उनकी गिनती बॉलीवुड के सबसे सफल अभिनेताओं में होती थी। हालांकि, उनकी पर्सनल लाइफ बेहद उतार-चढ़ाव से भरी रही है। मिथुन चक्रवर्ती ने अब खुलासा किया कि वह तंग आकर एक वक्त सुसाइड करने का मन बना चुके थे।  

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) ने कहा, 'मैं ज्यादातर इस बारे में बात नहीं करता हूं, लेकिन एक दौर ऐसा है जिसे मैं बताना चाहता हूं। संघर्ष के दिनों की बात नहीं करते हैं, क्योंकि ये उभरते हुए कलाकारों का मनोबल गिरा देगा। हर कोई संघर्षों से गुजरता है, लेकिन मेरा बहुत ज्यादा था। कभी-कभी मैं सोचता था कि मैं अपना लक्ष्य नहीं हासिल कर सकता हूं। मैंने आत्महत्या करने का मन भी बना लिया था। मैं कुछ कारणों से कोलकाता वापस नहीं लौट सकता था।'    

Also Read: बेस्ट सेलर से डिजिटल डेब्यू करेंगे मिथुन चक्रवर्ती, रिलीज हुआ दमदार ट्रेलर

हार मानना नहीं सीखा
मिथुन चक्रवर्ती आगे कहते हैं, 'मेरी सलाह है कि बिना लड़े, कभी अपनी जिंदगी खत्म करने के बारे में न सोचे। मैं पैदाइशी फाइटर हूं और हार मारना नहीं जानता हूं। आज देखिए मैं कहां पर हूं।' वहीं, अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में मिथुन चक्रवर्ती ने कहा कि, 'मुझे ऐसी फिल्में करने में दिलचस्पी है, जो मील का पत्थर साबित हो जैसे 'कश्मीर फाइल्स' के साथ हुआ।'  रिपोर्ट्स के मुताबिक संजय दत्त, जैकी श्रॉफ और मिथुन चक्रवर्ती एक फिल्म में साथ नजर आएंगे। हालांकि, मिथुन ने फिल्म के बारे में कुछ भी बताने से इंकार कर दिया है। उन्होंने कहा कि फिल्म बेहद दिलचस्प होने वाली है।  

मिथुन चक्रवर्ती साल 2021 में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए थे। राजनीतिक करियर पर मिथुन ने कहा, 'मैं पिछले एक साल से स्वस्थय नहीं था। ऐसे में राजनीतिक गतिविधियों पर ध्यान नहीं दे सका। मैं लोगों के लिए काम करता रहूंगा'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।