लाइव टीवी

Michele Morrone से Jennifer Lowrence तक, इन हॉलीवुड सितारों की न्यूड फोटोज हो चुकी हैं वायरल

Updated Jun 26, 2021 | 08:07 IST

Nude Photos Of These Hollywood Stars Have Gone Viral: फिल्म की शूटिंग के दौरान या फिर फोटोशूट के दौरान कई हॉलीवुड सितारों की न्यूड फोटोज भी ऑनलाइन लीक हो चुकी हैं।

Loading ...
Nude photos of these celebs viral
मुख्य बातें
  • हंगर गेम्स की शूटिंग के दौरान जेनिफर लॉरेंस की न्यूड फोटोज हो गई थी लीक
  • बेला थॉर्न ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की थी अपनी न्यूड फोटोज

Nude Photos Of These Hollywood Stars Have Gone Viral: हॉलीवुड की दुनिया में यूं तो बोल्ड सब्जेक्ट की फिल्में खूब सुर्खियों में रहती हैं, मगर उससे ज्यादा फिल्म की एक्ट्रेस सुर्खियां बटोरने में कामयाब होती हैं। फिल्मों में इंटिमेंट सीन देने की बात हो या न्यूड सीन देने का हर तरह के किरदारों को हॉलीवुड सितारों ने बखूबी निभाया है। लेकिन वहीं फिल्म की शूटिंग के दौरान या फिर फोटोशूट के दौरान इन सितारों की न्यूड फोटोज ऑनलाइन लीक हो चुकी हैं। आज हम इस लेख में हॉलीवुड के ऐसे ही सितारों की बात करेंगे जिनकी ऑनलाइन न्यूड फोटोज लीक हो चुकी हैं। 

माइकेल मोरेन

‘365 डेज’ के सेट से माइकेल मोरेन की फुल फ्रंट न्यूड फोटोज ऑनलाइन लीक हुई थी। इन फोटोज के लीक होने के बाद माइकेल ने काफी गुस्सा जाहिर किया था। अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज शेयर होने पर कहा था कि, किसी भी व्यक्ति को किसी की निजता पर आक्रमण करने का कोई अधिकार नहीं है, यह बहुत अपमानजनक है।

स्कारलेट जोहानसन

साल 2011 में स्कारलेट जोहानसन की न्यूड पिक्चर्स चुरा ली गई थी और इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया गया था। इसके बाद यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। हालांकि हैकर्स को पुलिस द्वारा छानबीन के बाद पकड़ लिया गया था और उसे 10 साल की जेल हुई थी।

क्रिस इवान

क्रिस इवान ने गलती से अपने फोन रील से एनएसएफडब्ल्यू फोटोज शेयर करते हुए न्यूड फोटोज शेयर कर दिया था। हालांकि उन्होंने वीडियो वायरल होने पर स्क्रीनशॉट डिलीट कर दिया था।

जेनिफर लॉरेंस

‘हंगर गेम्स’ सीरीज के जरिए दुनियाभर में एक्शन वुमन के तौर पर पहचान बनाने वाली हॉलीवुड एक्ट्रेस जेनिफर लॉरेंस के एक्शन का कमाल तो आप सब पर्दे पर देख चुके होंगे। लेकिन आपको बता दें हंगर गेम्स की शूटिंग के दौरान अभिनेत्री की न्यूड फोटोज ऑनलाइन लीक हो गई थी। हालांकि फोटोज लीक होने के बाद हैकर को पुलिस द्वारा अरेस्ट कर लिया गया था और उसे 8 महीने की जेल हुई थी।

क्रिस्टन स्टीवर्ट

आपको बता दें साल 2017 में क्रिस्टन स्टीवर्ट और उनकी गर्लफ्रैंड स्टीला मैक्वेल की न्यूड पिक्चर्स लीक हुई थी। इन तस्वीरों के वायरल होने के बाद अभिनेत्री ने हैकर्स के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की धमकी दी थी।

मिले साइरस

‘मिले साइरस’ हॉलीवुड की उन सेलेब्स में शामिल हैं, जिन्हें न्यूड ईफोटो हैकिंग स्कैम में निशाना बनाया गया था। एक रिपोर्ट के मुताबिक अभिनेत्री के फोन से कई न्यूड फोटोज चुराकर वेबसाइट पर पोस्ट की गई थी।

बेला थॉर्न

सोशल मीडिया स्टार बेला इंस्टाग्राम पर काफी सक्रिय रहती हैं। इंस्टा पर अभिनेत्री के करीब 20 मिलियन फॉलोअर्स हैं। अभिनेत्री ने ट्विटर पर खुद अपनी न्यूड फोटोज शेयर की थी। बेला ने बताया था कि हैकर्स ने उनका इंस्टाग्राम हैक कर लिया था और धमकी दे रहा था कि वह उनकी न्यूड फोटोज और वीडियोज लीक कर देगा। बेला ने बताया कि हैकर के इरादे को फेल करने के लिए उन्होंने खुद ही अपनी न्यूड फोटोज शेयर कर दी।

रिहाना

रिहाना ने भी एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था कि, वह भी एक बार हैकर्स का शिकार हुई थी। आपको बता दें साल 2009 में हैकर्स ने अभिनेत्री की सैक्स वीडियो ऑनलाइन वायरल कर दिया था। अभिनेत्री ने स्वीकार किया था कि यह काफी अपमानजनक था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।