लाइव टीवी

शमिता शेट्टी के बर्थडे पर राकेश बापट ने जमकर लुटाया प्यार, कभी गोद में उठाया, कभी सरेआम किया किस

Updated Feb 02, 2022 | 09:41 IST

Raqesh Bapat post for Shamita Shetty: शमिता शेट्टी के बर्थडे पर राकेश बापट ने सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट शेयर किया है। राकेश बापट शमिता शेट्टी को गोद पर उठा लिया है।

Loading ...
Shamita Shetty, Raqesh Bapat
मुख्य बातें
  • शमिता शेट्टी आज अपना बर्थडे मना रही हैं।
  • राकेश बापट ने सोशल मीडिया पर शमिता शेट्टी के लिए खास पोस्ट किया है।
  • फोटो में राकेश बापट शमिता शेट्टी को गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

Rakesh Bapat on Shamita Shetty Birthday. बिग बॉस 15 ओटीटी की जोड़ी शमिता शेट्टी और राकेश बापट घर से बाहर निकलने के बाद भी एक दूसरे के साथ हैं। शमिता शेट्टी दो फरवरी को अपना बर्थडे मना रही हैं। इस मौके पर राकेश बापट ने शमिता शेट्टी के साथ सोशल मीडिया पर एक रोमांटिक फोटो शेयर की है।

राकेश बापट (Raqesh Bapat) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शमिता शेट्टी (Shamita Shetty Birthday) के साथ फोटोज शेयर की है। फोटो में राकेश बापट शमिता शेट्टी को गोद में उठाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, दूसरी फोटो में शमिता शेट्टी को गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं। फोटो के साथ राकेश बापट ने शमिता के लिए अपने प्यार का खुलकर इजहार किया है। राकेश ने कैप्शन में लिखा, 'हैप्पी बर्थडे लव शमिता शेट्टी।'  राकेश के अलावा शमिता की बहन शिल्पा शेट्टी को खास अंदाज में बधाई दी है। 

Also Read: 'करण कुंद्रा में मुझे कोई इंस्ट्रस्ट नहीं है मैं सिर्फ राकेश बापट की हूं'- शमिता शेट्टी ने तेजस्वी प्रकाश के अरोपों के बाद तोड़ी चुप्पी

राकेश बापट ने किया किस
शमिता शेट्टी और राकेश बापट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में कपल फोटोग्राफर्स के सामने एक दूसरे पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। फोटोग्राफर्स शमिता को रियल विनर कह रहे हैं। इस बीच राकेश बापट शमिता शेट्टी के गाल पर किस करते हैं जिससे वह शर्माने लगती हैं। वीडियो में शमिता शेट्टी नियोन कलर की आउटफिट में नजर आ रही हैं। वहीं, राकेश कैजुअल कपड़ों में काफी हैंडसम लग रहे हैं।

चौथे नंबर पर रहीं शमिता शेट्टी
बिग बॉस 15 में शमिता शेट्टी चौथे नंबर पर रहीं। शमिता शेट्टी को ट्रॉफी का सबसे मजबूत दावेदार माना जा रहा था। शमिता शेट्टी बिग बॉस 15 ओटीटी के भी टॉप चार में रही थीं।
        

शमिता शेट्टी और राकेश बापट बिग बॉस 15 ओटीटी में मिले थे। यहां से दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई थी। दोनों की जोड़ी ग्रैंड प्रीमियर से बन गई थी। इसके बाद दोनों बिग बॉस 15 में नजर आए थे। हालांकि, हेल्थ के कारण राकेश ने शो छोड़ दिया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।