लाइव टीवी

'मिठाई तो खिला दें' Katrina Kaif के साथ सगाई की अफवाह पर ऐसा था Vicky Kaushal के पेरेंट्स का रिएक्शन

Updated Sep 11, 2021 | 10:17 IST

Sunny Kaushal on Vicky Kaushal Katrina Kaif engagement: विक्की कौशल के भाई सनी कौशल ने बताया कि जब उनके घर में दोनों की सगाई की खबर आई तो घरवालों का क्या रिएक्शन था।

Loading ...
Vicky Kaushal, Katrina Kaif
मुख्य बातें
  • विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की सगाई की अफवाह वायरल हुई थी।
  • विक्की कौशल के भाई सनी कौशल ने बताया कि घरवालों का खबरों पर क्या रिएक्शन था।
  • विक्की कौशल के घरवालों ने खबरों पर कहा- 'सगाई हो गई, मिठाई तो खिला दे।'

मुंबई. विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की रोका सेरेमनी की खबरें पिछले दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। हालांकि, ये पूरी तरह से अफवाह थी। अब विक्की कौशल के भाई सनी कौशल ने बताया कि इन खबरों पर उनके पेरेंट्स का क्या रिएक्शन था।

Spotboye से बातचीत में सनी कौशल ने कहा, 'मुझे याद है कि विक्की सुबह जिम गया था, जब ये अफवाह फैलनी शुरू हो गई। जब वह वापस लौटा तो मम्मी और पापा ने मजाक में कहा, 'अरे यार तेरी सगाई हो गई, मिठाई तो खिला दे।' इस पर विक्की ने तुरंत जवाब दिया, 'जितनी असली सगाई हुई है, उतनी असली मिठाई भी खा लो। हमें नहीं पता ये अफवाह कहां से फैली पर हम लोग ये सुनकर खूब हंसे।'

हर्षवर्धन कपूर ने किया था कंफर्म
जूम टीवी से बातचीत में सोनम कपूर के भाई हर्षवर्धन कपूर ने कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के रिश्ते को कंफर्म किया था। हर्षवर्धन से पूछा गया था कि वह किस बॉलीवुड रिश्ते की अफवाह को सच मानते हैं? जिस पर अभिनेता ने कथित तौर पर जवाब दिया, 'विक्की और कटरीना एक साथ हैं, यह सच है ... क्या ऐसा कहने के लिए, मैं मुसीबत में पड़ने वाला हूं? मुझे नहीं पता। मुझे लगता है कि वे इसके बारे में काफी ओपन हैं।'

नाराज हुए थे कैटरीना-विक्की कौशल 
बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक विक्की कौशल और कैटरीना कैफ सगाई की इन खबरों से काफी नाराज थे। इस बात की जानकारी नहीं लग सकी कि किसकी पीआर टीम ने सगाई की खबर लीक की। 

विक्की कौशल और कटरीना कैफ दोनों के पास कई कई फ‍िल्‍में हैं और दोनों चाहते हैं कि उनके काम के बारे में मीडिया में चर्चा हो न कि रिलेशन के बारे में। वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ सूर्यवंशी और टाइगर 3 में नजर आने वाली हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।