लाइव टीवी

Taapsee Pannu का बहन शगुन के साथ 'ब‍िगनी शूट' वायरल, सामने आया मालदीव से ये वीड‍ियो

Updated Oct 13, 2020 | 19:10 IST

Taapsee Pannu maldive vacation : तापसी पन्‍नू ने मालदीव की छुट्टियों से एक वीड‍ियो पोस्‍ट क‍िया है। इसमें वह बहन के साथ बिगनी शूट करती नजर आ रहे हैं। देखें क्‍या है माजरा

Loading ...
Taapsee Pannu maldive vacation
मुख्य बातें
  • तापसी पन्‍नू इन द‍िनों मालदीव में हैं
  • उनके साथ बहन शगुन भी है
  • वहां की तस्‍वीरों के साथ ब‍िगनी शूट का वीड‍ियो भी सामने आया है

तापसी पन्‍नू फ‍िलहाल मालदीव में हैं और वहां के खूबसूरत नजारों के बीच अपनी बहन शगुन के साथ छुट्टियां मना रही हैं। ऐसे तो तापसी पन्‍नू ने वहां की कुछ तस्‍वीरें अपने फैन्‍स के साथ शेयर की हैं लेक‍िन उनकी इस वेकेशन से उनका बिगनी शूट वायरल हो रहा है। ये एक वीड‍ियो है ज‍िसमें वह अपनी बहन के साथ नजर आ रही हैं। 

बिगनी शूट दरअसल रसोड़े में कौन था फेम यशराज मुखाटे का अगला म‍िक्‍स गाना है। ये भी इन द‍िनों काफी पसंद क‍िया जा रहा है। तापसी और उनकी बहनों ने यशराज के इस ऑडियो इस्तेमाल किया है और उस पर एक मजेदार वीड‍ियो बनाया है। इसमें एक झलक उनके बॉयफ्रेंड की भी नजर आ रही है। 

बेशक तापसी पन्‍नू अपनी इन छुट्ट‍ियों को भरपूर एंजॉय कर रही हैं। वैसे वह साथ ही वजन कम करने की कोश‍िश में भी लगी हैं। दरअसल साथ ही उनकी तैयारी रश्‍म‍ि रॉकेट को लेकर भी चल रही है।  इस फ‍िल्‍म में वह एक गुजराती लड़की रश्‍मि का क‍िरदार निभाएंगी ज‍िसे गांव वाले तेज गत‍ि से दौड़ने के उसके टैलेंट की वजह से रॉकेट भी कहते हैं। इसमें उनका लुक पहले ही शेयर क‍िया गया है। अपने कुछ समय पहले एक ट्वीट में तापसी ने बताया था क‍ि इस फ‍िल्‍म की शूट‍िंग वह नवंबर से शुरू करेंगी। वहीं वह शाबाश मीतू में भी नजर आएंगी जो भारतीय मह‍िला क्र‍िकेटर मिताली राज की बायोप‍िक कही जा रही है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।