लाइव टीवी

नताशा दलाल से लेकर दिशा परमार तक इन सेलेब्‍स ने मनाया अपना पहला करवा चौथ, फैंस के साथ शेयर किया स्‍पेशल मोमेंट, देखें तस्‍वीरें

Updated Oct 25, 2021 | 08:14 IST |

Celebs First Karwa Chauth: बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत के सितारों में भी करवा चौथ का जोश खूब दिखा। बहुत से नामी कपल ने इस बार अपना पहला करवा चौथ मनाया। उन्‍होंने इसकी तस्‍वीरें सोशल हैंडल पर शेयर की हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspPeople
Celebs first karwa chauth
मुख्य बातें
  • करवा चौथ पर वरुण धवन ने पत्‍नी नताशा संग शेयर की खूबसूरत तस्‍वीरें
  • यामी गौतम भी पहले करवा चौथ को लेकर दिखीं एक्‍साइटेड
  • राहुल वैद्य ने करवा चौथ पर दिशा के लिए लिखा प्‍यार भरा मैसेज

Karwa Chauth 2021 celebration: करवा चौथ का पर्व आम से लेकर खास तक हर किसी के लिए बेहद अहम होता है। पति की लंबी आयु की कामना के लिए रखे जाने वाले इस व्रत को बॉलीवुड और टीवी जगत के मशहूर सेलेब्‍स ने भी निष्‍ठा से रखा। अभिनेता वरुण धवन की पत्‍नी नताशा दलाल से लेकर दिशा परमार तक ने इस बार अपना पहला करवा चौथ मनाया। उन्‍होंने इस स्‍पेशल मोमेंट की कुछ तस्‍वीरें अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की हैं, जिन्‍हें उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

वरुण धवन और नताशा दलाल 

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन ने अपनी लॉन्ग टाइम लेडी लव नताशा दलाल के साथ कल अपना पहला करवा चौथ मनाया। अभिनेता ने अपनी पत्नी नताशा के साथ इस पल की तस्‍वीर शेयर की है। उन्‍होंने प्रशंसकों और शुभचिंतकों को शुभकामनाएं देते हुए एक नोट भी लिखा। उन्होंने लिखा, "चांद जल्‍दी प्‍लीज..सभी को #करवाचौथ की शुभकामनाएं।" तस्वीरों में वरुण को नारंगी रंग का कुर्ता पहने देखा जा सकता है, जबकि नताशा ने लैवेंडर कलर का सूट पहना हुआ है। इसमें वह बेहद  खूबसूरत लग रही हैं। 

राहुल वैद्य और दिशा परमार 

टीवी के पॉपुलर कपल राहुल वैद्य और दिशा परमार ने भी अपना पहला करवा चौथ सेलिब्रेट किया। उन्‍होंने कुछ तस्‍वीरें अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की। जिसमें दिशा रेड और गोल्‍डन साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही हैं। वहीं राहुल ने गोल्‍डन कलर का कुर्ता कैरी किया है। दोनों की जोड़ी बहुत अच्‍छी लग रही है। तस्‍वीरों के साथ राहुल ने एक प्‍यार भरा मैसेज भी लिखा है। 

यामी गौतम और आदित्‍य धर 

बॉलीवुड की मशहूर और खूबसूरत अदाकारा यामी गौतम ने भी अपना पहला करवा चौथ का व्रत रखा था। उन्‍होंने रेड कलर की सिल्‍क साड़ी पहनी थी। वह इस स्‍पेशल डे पर काफी उत्‍साहित नजर आईं। उन्‍होंने इसका जिक्र अपनी फोटो में भी कैप्‍शन के जरिए किया। उन्‍होंने लिखा, मेरे पहले करवाचौथ का जश्न मनाने की खुशी निराली है और यह और भी खास हो गया जब मैंने @bulgari मंगलसूत्र पहन लिया। 

अभिषेक मल्लिक और सुहानी चौधरी 

ये हैं मोहब्बतें फेम एक्‍अर अभिषेक मल्लिक ने 19 अक्टूबर, 2021 को अपनी गलफ्रेंड सुहानी चौधरी के साथ सात फेरे लिए थे। अभिषेक ने अपने इंस्‍टाग्राम पर वेडिंग से लेकर संगीत और मेहंदी समेत दूसरे कई फंग्‍शन्‍स की खूबसूरत तस्‍वीरें शेयर की थी। अभिषेक की पत्‍नी सुहानी ने भी इस बार अपना पहला करवा चौथ मनाया। अभिषेक ने इस खूबसूरत पल को शेयर किया है। जिसमें सुहानी उन्‍हें छलनी से निहारते हुए नजर आ रही हैं।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।